प्यार में चोर बना युवक, प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए चुराई रिवॉल्वर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

युवक फरीदाबाद की कंपनी में काम करता था. वहीं उसे एक लड़की से प्यार हो गया. लड़की से एक दूसरा युवक भी प्यार करता था और धमकी देता था. इसी के बाद रिवॉल्वर चोरी करने की योजना बनाई गई.

प्यार में चोर बना युवक, प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए चुराई रिवॉल्वर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्यार के चक्कर में चोरी की जर्मन मेड रिवॉल्वर, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली:

दिल्ली में प्यार पाने की खातिर एक युवक चोर बन गया. चोरी भी सोने-चांदी के लिए नहीं, रिवॉल्वर के लिए की और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मामला दिल्ली के भलस्वा डेयरी का है. दरअसल, भलस्वा थाने की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास जर्मनी में बनी हुई एक आधुनिक रिवॉल्वर बरामद हुई है, जिसकी कीमत कई लाख रुपए है. पकड़े गए शख्स का नाम  मोहित गोलू निवासी भलस्वा डेयरी है. पूछताछ पर मालूम चला की वह फरीदाबाद में किसी कंपनी में काम करता है और वहां उसकी दोस्ती किसी सुनीता( परिवर्तित नाम) नाम की लड़की से हो गई. फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. वहीं एक दूसरा लड़का प्रदीप भी सुनीता को पसंद करता था और उसने मोहित को सुनीता से दूर रहने की धमकी दी थी.

उधर, अब मोहित प्रदीप से बदला लेना चाहता था. मोहित के किसी दोस्त ने उसे बतलाया की महेंद्रा पार्क में उसके किसी जानकर के पिता के घर एक लाइसेंस रिवॉल्वर है. मोहित ने प्लान बनाया और उस मकान का ताला तोड़कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिए. चोरी की गई रिवॉल्वर जर्मनी की बनी हुई थी और उसकी कीमत लाखों में थी. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इस घटना की सूचना थाना भलस्वा डेयरी को मिली और उसने मुलजिम मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया. उससे  रिवॉल्वर व 7 कारतूस भी बरामद हुए ।मोहित पहले भी चोरी की कई वारदातों में शामिल रहा है और अब की बार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com