दिल्‍ली: परिवार के 4 सदस्‍यों की संदिग्‍ध मौत, पुलिस का दावा-घर के मुखिया ने पत्‍नी, दो बेटों की हत्‍या की फिर..

पुलिस (Police) के मुताबिक, शुरुआती जांच से पता चला है कि घर के मुखिया ने अपनी पत्नी और 2 बेटों की हत्या की है और बाद में आत्महत्या कर ली. 

दिल्‍ली: परिवार के 4 सदस्‍यों की संदिग्‍ध मौत, पुलिस का दावा-घर के मुखिया ने पत्‍नी, दो बेटों की हत्‍या की फिर..

घटनास्‍थल पर लोगों से मामले की जानकारी लेती हुई पुलिस

खास बातें

  • पति का शव फांसी पर लटका हुआ मिला
  • पत्‍नी और उसके दो बच्‍चे मिले कमरे में मृत
  • शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है
नई दिल्‍ली :

दिल्ली के रोहिणी इलाके (Rohini area) में एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस (Police) के मुताबिक, शुरुआती जांच से पता चला है कि घर के मुखिया ने अपनी पत्नी और 2 बेटों की हत्या की है और बाद में आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, पति फांसी से लटका मिला है जबकि पत्नी और 2 छोटे बच्चे कमरे में मृत मिले हैं. पत्नी और बच्‍चों के शव पर चोट के निशान हैं. पति ने जिस कमरे में फांसी लगाई है, वो कमरा अंदर से बंद था. सुबह जब परिवार को घटना की जानकारी लगी तो पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़ा और शव बरामद किए.शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की पहचान 31 साल के धीरज यादव, धीरज की पत्नी 28 साल की आरती, धीरज के बेटे 6 साल के हितेन और 3 साल के आर्थव के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, धीरज रोहिणी के नाहरपुर गांव का रहने वाला था, वह डीटीसी में बस ड्राइवर था. धीरज के घर में तीन फ्लोर हैं. धीरज के पिता माहा सिंह और उनकी पत्नी सुदेश रानी ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं जबकि धीरज का बड़ा भाई नीरज पहले फ्लोर पर रहता है. धीरज का परिवार दूसरे फ्लोर पर रहता था.पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)