पत्नी ललिता की खुदकुशी मामले में कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर गिरफ्तार

पत्नी ललिता की खुदकुशी मामले में कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर गिरफ्तार

रोहित और ललिता की तस्वीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नेशनल लेवल पर कबड्डी खेल चुके रोहित चिल्लर को उनकी पत्नी ललिता की खुदकुशी के मामले में मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आज उनके पिता को भी दिल्ली में गिरफ्तार किया है. रोहित को ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया जा रहा है. रोहित की पत्नी ने सुसाइड नोट में अपने ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

ललिता के ससुरालवाले दूसरी शादी को लेकर कथित रूप से उसे ताना देते रहते थे.ललिता ने दो घंटे का ऑडियो और 25 मिनट का वीडियो संदेश मरने से पहले रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने अपने ससुरालवालों पर आरोप लगाया था कि छोटी-छोटी बातों पर भी उसे प्रताड़ित किया जाता है.

उल्लेखनीय है कि रोहित की पत्नी ललिता ने 17 अक्तूबर को पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. ललिता ने पति और ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रोहित मुंबई में नौसेना में कार्यरत है. रोहित प्रो-कबड्डी लीग में बेंगलुरु का प्रतिनिधित्व करता है.

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, ललिता ने छह महीने पहले ही 16 मार्च को रोहित कुमार से शादी की थी, जो प्रो.कबड्डी लीग में बेंगलुरू बुल्स का प्रतिनिधित्व करता है. पुलिस ने बताया कि यह प्रेम विवाह था और ललिता की दूसरी शादी थी.

पुलिस के अनुसार, ललिता के माता-पिता ने एसडीएम के समक्ष अपना बयान दर्ज करवा दिया है, जिसमें उन्होंने ललिता के पति और ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस रोहित की तलाश कर रही है.

(इनपुट्स भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com