विज्ञापन
This Article is From Apr 19, 2022

“फिर से उठाएंगे सख्त कदम”: कोरोना के नए मामले बढ़ने पर बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि फिलहाल हॉस्पिटल में ज्यादा केसेज नहीं हैं, इसलिए ज्यादा परेशानी वाली बात नहीं है. 20 अप्रैल को DDMA मीटिंग में हम एक्सपर्ट से बात करेंगे और उनसे समझने की कोशिश करेंगे कि वे इसे किस रूप में देख रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या मास्क पर फिर से फाइन का विचार कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई विचार नहीं है.

“फिर से उठाएंगे सख्त कदम”: कोरोना के नए मामले बढ़ने पर बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया
देशभर में फिर से बढ़े कोरोना के नए मामले
नई दिल्ली:

राजधानी में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ने पर दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब कोरोना को 2 साल हो गए हैं, कोरोना के अनुसार तैयारियों से लेकर वैक्सीनेशन तक को साथ लेते हुए हमें कोरोना के साथ जीना सीखना होगा. कोरोना कुछ ना कुछ सीमा में रहेगा. अगर ज्यादा बढ़ता है और सख्त कदम उठाने की जरूरत पड़ेगी, तो हम उठाएंगे.

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि फिलहाल हॉस्पिटल (Hospital) में ज्यादा केसेज नहीं हैं, इसलिए ज्यादा परेशानी वाली बात नहीं है. 20 अप्रैल को DDMA मीटिंग में हम एक्सपर्ट से बात करेंगे और उनसे समझने की कोशिश करेंगे कि वे इसे किस रूप में देख रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या मास्क पर फिर से फाइन का विचार कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई विचार नहीं है.

ये भी पढ़ें: 'दिल्ली नगर निगम चुनाव जीतने के लिए दंगे कराए जा रहे हैं': संजय राउत का आरोप

इसी के साथ उन्होंने कहा कि एमसीडी को एक करने के बाद इन सबका सामाधान निकलता नहीं दिख रहा है कि दिल्ली साफ कैसे होगी, सफाई कर्मचारियों को तनख्वाह कैसे मिलेगा, भ्रष्टाचार कैसे दूर होगा. लेकिन इतना जरूर दिख रहा है कि चूंकि एमसीडी चुनाव में बीजेपी (BJP) बुरी तरह से हार रही थी, इसलिए उसने चुनाव टाल दिया.

VIDEO: यूपी में कौन बजा सकता है लाउडस्पीकर? बता रहे हैं सौरभ शुक्ला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com