दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने NDTV से कहा- जहांगीरपुरी ही नहीं, रोहिंग्या के अवैध कब्जे वाले हर इलाके में निगम करेगा कार्रवाई

आदेश गुप्ता ने कहा कि दंगाइयों ने शांतिपूर्ण चल रहे यात्रा पर पथराव की शुरुआत की दिल्ली पुलिस पर भी उनलोगों की तरफ से गोली चलाई गयी.

नई दिल्ली :

जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद से दिल्ली की राजनीति गर्म है. भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एनडीटीवी के साथ बात करते हुए कहा है कि जहांगीरपुरी ही नहीं, आने वाले वक्त में दिल्ली के हर इलाकों से अवैध कब्जा हटाना है. उन्होंने कहा कि खासकर जहां अवैध धंधे, नशाखोरी होती है वहां निगम की तरफ से कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी नेता ने कहा कि जहां बांग्लादेशी रोहिंग्या को केजरीवाल सरकार ने सरपरस्ती दिया हुआ है पानी बिजली राशन फ्री देकर वहां नगर निगम की तरफ से कार्रवाई की जाएगी.

आदेश गुप्ता ने कहा कि दंगाइयों ने शांतिपूर्ण चल रहे यात्रा पर पथराव की शुरुआत की दिल्ली पुलिस पर भी उनलोगों की तरफ से गोली चलाई गयी. हालांकि दंगाइयों पर दिल्ली पुलिस की तरफ से तुरंत कार्रवाई की गयी. उन्होंने कहा कि मैंने निगम के मेयर और कमिश्नर को पत्र लिखा था कि वहां अवैध निर्माण और कब्जे पर कारवाई होनी चाहिए. निगम को तुरंत कार्रवाई के लिए में बधाई देता हूं. 

आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप के विधायक और पार्षद दंगाइयों को संरक्षण दे रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि आप के कार्यकर्ता ही दंगाई हैं और वही पकड़े गए हैं. आप झूठ बोलने में माहिर, संगीता बजाज आप में शामिल है. अंसार भी आप का कार्यकर्ता. पुलिस की जांच में सब साफ होगा.बताते चलें कि मंगलवार को आम आदमी की तरफ से आरोप लगाया गया था कि जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार BJP का नेता है. पार्टी की तरफ से अंसार का फोटो जारी करते हुए यह दावा किया गया था किफोटो में अंसार, बीजेपी के कार्यक्रम में दिखाई दे रहा है और एक फोटो में उसने बीजेपी की टोपी भी पहनी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : दिल्‍ली: SC के आदेश के बाद भी नहीं रुकी बुलडोज़र की कार्रवाई, अधिकारी बोले- नहीं मिले आदेश