महाराष्ट्र के गांव में "काला जादू" के संदेह में दलितों को पीटा गया, मामले में 13 लोग गिरफ्तार

चंद्रपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने शनिवार रात को कहा कि दो परिवारों के सात सदस्यों को स्थानीय लोगों ने गांव के एक चौक पर बुलाया और उन पर ‘काला जादू’ करने का आरोप लगाया.

महाराष्ट्र के गांव में

प्रतीकात्मक तस्वीर.

चंद्रपुर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में चंद्रपुर जिले के एक गांव में स्थानीय लोगों ने ‘काला जादू' (black magic) करने के संदेह में दो दलित परिवारों के सात सदस्यों की पिटाई कर दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को लकड़ी के खंभे से बांधकर भी पीटा गया. घटना सप्ताहांत में जिवती तहसील के वानी गांव में घटी और इस मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

उद्धव ठाकरे मजबूर हैं, इसलिये सोनिया गांधी की ओर से बुलाये बैठक में हिस्सा ले रहे हैं : नारायण राणे

चंद्रपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने शनिवार रात को कहा कि दो परिवारों के सात सदस्यों को स्थानीय लोगों ने गांव के एक चौक पर बुलाया और उन पर ‘काला जादू' करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब सात दलित सदस्य गांव के चौक पर पहुंचे तो लोगों ने उन पर कीचड़ फेंकना शुरू कर दिया. सातों में कुछ बुजुर्ग भी थे. बाद में भीड़ ने दो महिलाओं समेत तीन को लकड़ी के खंभे से बांधकर उनकी लाठियों से पिटाई की.

महाराष्ट्र : बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 13 मज़दूरों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच चंद्रपुर से सांसद सुरेश उर्फ बालू धानोरकर ने सोमवार को यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल का दौरा किया जहां घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. कांग्रेस नेता ने घटना की निंदा की और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)