SpiceJet का पायलट COVID-19 संक्रमित, इस महीने नहीं किया किसी इंटरनेशल उड़ान का परिचालन

स्पाइसजेट (SpiceJet) का एक पायलट कोरोना से संक्रमित (COVID-19+) पाया गया है. बता दें कि पायलट ने मार्च महीने में किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान का परिचालन नहीं किया था.

SpiceJet का पायलट COVID-19 संक्रमित, इस महीने नहीं किया किसी इंटरनेशल उड़ान का परिचालन

Coronavirus Latest News: स्पाइसजेट का पायलट कोरोनावायरस से संक्रमित.

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन नए मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है. रविवार को कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 979 पहुंच गया, वहीं, देश में अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच स्पाइसजेट (SpiceJet) का एक पायलट कोरोना से संक्रमित (COVID-19+) पाया गया है. बता दें कि पायलट ने मार्च महीने में किसी भी अंतरराष्ट्रीय उड़ान का परिचालन नहीं किया था. पायलट ने अंतिम घरेलू उड़ान का परिचालन 21 मार्च को किया था, जब वह चेन्नई से दिल्ली गया था. उन्होंने खुद को अपने घर में ही खुद को क्वॉरंटीन कर रखा है.

'कोविड-19 से लड़ने के लिए खड़े हैं सरकार के साथ, अचानक लॉकडाउन से पैदा हुआ भ्रम', राहुल गांधी का PM मोदी को पत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद पायलट के संपर्क में आने वाले चालक दल और स्टाफ के सभी सदस्यों को 14 दिन के लिए अपने घर में ही खुद को क्वारंटीन रखने को कहा गया है. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, 'यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है. हम भारत सरकार और डब्ल्यूएचओ (WHO) द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं. मालूम हो कि कोरोनावायरस को भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक रहेगा. इस दौरान सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगी हुई है.