महंगाई के मुद्दे पर 14 नवंबर से जनजागरण अभियान छेड़ेगी कांग्रेस : रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस ने हर वार्ड, हर गांव तक सदस्यता अभियान चलाने का फैसला किया है.

महंगाई के मुद्दे पर 14 नवंबर  से जनजागरण अभियान छेड़ेगी कांग्रेस : रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, बेरोजगारी सहित सभी समस्‍याओं का एक ही हल है-कांग्रेस से जुड़ना

नई दिल्‍ली :

कांग्रेस की मंगलवार को हुई बैठक में सर्वसम्‍मति से तीन अहम फैसले लिए गए. कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने हर वार्ड, हर गांव तक सदस्यता अभियान चलाने का फैसला किया है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि महिलाएं और अल्पसंख्यक आज सरकार की बेरहम मार झेल रहे हैं. पेट्रोल-डीजल और सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं. रसोई गैस आम आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही है. सुरजेवाला ने कहा कि बेरोजगारी और अन्‍य समस्‍याओं का एक ही हल  है-कांग्रेस से जुड़ना . बीजेपी ने देश के लोकतंत्र पर हमला किया है. 

उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया का उपयोग नफरत फैलाने के लिए किया जा रहा. जो भी पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहा, उसे जेल भेजा जा रहा. कांग्रेस के इसके विरोध में वैचारिक जंग छेड़नले का ऐलान किया है. इसके तहत जन जागरण अभियान 14 नवंबर से  शुरू किया जाएगा. सुरजेवाला ने इस दौरान कहा कि गोवा के पूर्व राज्यपाल (सत्‍यपाल मलिक) ने जो खुलासा किया है, वह अपने आप में गंभीर हैं. यह बीजेपी के मुख्यमंत्री और पीएम की भूमिका पर ही सवाल है. राज्‍यपाल ने कहा था कि गोवा सरकार की डोर टू डोर राशन बांटने की योजना अव्‍यावहारिक थी. एक कंपनी से पैसे लेकर एक ठेका दिया गया. गवर्नर ने यह भी कहा था किमाइनिंग की ट्रक निकालेंगे तो कोरोना फैलेगा लेकिन मुख्यमंत्री नही माने और वहां कोरोना फैला. सुरजेवाला ने कहा कि इन आरोपों के बाद गोवा की सरकार को बने रहने का हक नहीं है.उन पर एफआईआर दर्ज हो और  सुप्रीम कोर्ट के जज जांच करे. यही नहीं, देश के पीएम को इस पर जवाब देना चाहिए. 

देश में अभी गठबंधन जरूरी', कांग्रेस-RJD में टकराव के बीच बोले लालू यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com