'इस्तीफों से फर्क़ नहीं पड़ता', J&K में कांग्रेस के 20 वरिष्ठ नेताओं के त्यागपत्र पर बोले MLA लक्ष्मण सिंह

कांग्रेस विधायक ने कहा कि आपदा में ही अवसर पैदा होते हैं. इस्तीफे के बाद हो सकता है कि 20 और लोग मिल जाए. कोई इस्तीफा देता है या पार्टी छोड़ देता है, ये चीजे पार्टी को प्रभावित नहीं करतीं.

'इस्तीफों से फर्क़ नहीं पड़ता', J&K में कांग्रेस के 20 वरिष्ठ नेताओं के त्यागपत्र पर बोले MLA लक्ष्मण सिंह

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

इंदौर:

जम्मू और कश्मीर में कांग्रेस के 20 नेताओं के इस्तीफे के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. वहीं इस मामले पर कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि कोई भी इतना जरूरी नहीं है. कोई इस्तीफा देता है या पार्टी छोड़ देता है, ये चीजे पार्टी को प्रभावित नहीं करतीं. 

गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि आपदा में ही अवसर पैदा होते हैं. 20 लोगों के इस्तीफे के बाद हो सकता है कि 20 और लोग मिल जाए. मेरा मानना ​​है कि पार्टी के 20 नए युवा कार्यकर्ताओं को मौका मिला है. वे आगे आएंगे. उन्होंने कहा कि अगर एक चला गया है, तो दूसरा बदल देगा.  उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की 193वीं जयंती के बारे में बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार सुभद्रा कुमारी चौहान द्वारा लिखित रानी लक्ष्मीबाई की कविता को पाठ्यक्रम में शामिल करने पर विचार करे.

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के कई नेताओं ने इस्तीफा दिया, प्रदेश अध्यक्ष गुलाम मीर पर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि स्कूलों में रानी लक्ष्मीबाई का पाठ पढ़ाया जा रहा था, जो रुक गया था, उसे फिर से शुरू किया जाना चाहिए. मुख्यमंत्री इस पर विचार करें और योद्धा पर सुभद्रा कुमारी चौहान की कविता को पाठ्यक्रम में शामिल करने की घोषणा करें. 

शरद पवार ने महाराष्‍ट्र के बड़े शहरों में शहरी नक्‍सलवाद को लेकर दी चेतावनी 

कॉमेडियन वीर दास द्वारा भारतीय महिलाओं पर की गई टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए विधायक ने कहा कि उन्होंने मीडिया अटेंशन के लिए ऐसा किया होगा. जब आप महिलाओं के बारे में बात करते हैं, तो यह एक गंभीर मुद्दा है. एक कॉमेडी का विषय नहीं है.  सलमान खुर्शीद की किताब के विमोचन के बाद उठे विवाद पर उन्होंने कहा कि वह बुद्धिजीवी हैं, कॉलेज में मेरे सीनियर थे, चुनाव से पहले ऐसी किताब निकालना सही नहीं है. वह बहुत धर्मनिरपेक्ष हैं. 

देस की बात : सबने यूपी में पूरी ताकत झोंक दी है, प्रधानमंत्री के इस महीने 4 दौरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com