विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2012

मेट्रो में तकनीकी खराबी के चलते स्टेशनों पर फंसे रहे यात्री

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के लिए पिछले कई सालों से वरदान साबित होती आ रही मेट्रो के यात्रियों के लिए बृहस्पतिवार की सुबह किसी डरावने सपने सरीखी रही, जब ट्रेन में तकनीकी खराबी आ जाने से वे काफी-काफी देर तक स्टेशनों पर ही फंसे रहे। इसी गड़बड़ के चलते नोएडा-द्वारका, वैशाली-नोएडा व आनंद विहार रूट की कई ट्रेनें बहुत देर तक बंद रहीं, और इसके अलावा इन स्टेशनों पर ट्रेनों को आने में काफी देर भी हुई।

बृहस्पतिवार के दिन वैसे भी दिल्ली वाले ब्रिक्स सम्मेलन के चलते यातायात से जुड़ी पाबंदियों के कारण रिंग रोड पर भयंकर जाम झेल रहे थे, वहीं मेट्रो में भी तकनीकी खराबी आ गई, जिससे उनकी परेशानियां और मुश्किलें दोबाला हो गईं।

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा और गाजियाबाद को द्वारका से जोड़ने वाली लाइन पर चलने वाली ट्रेनें बृहस्पतिवार सुबह साढ़े आठ बजे से ही देर से चल रही थीं, क्योंकि तकनीकी खराबी के कारण दो स्टेशनों के बीच उन्हें नियंत्रित गति से चलाया गया था। सुबह साढ़े आठ बजे से ही लोग परेशानी झेल रहे थे, लेकिन इसका समाधान काफी देर तक नहीं किया जा सका, जिससे दफ्तर जाने वालों और दूसरे लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। बहुत-से यात्रियों ने इन दिक्कतों को देखते हुए परिवहन के अन्य साधनों की मदद ली। प्रगति मैदान, राजीव चौक और मंडी हाउस स्टेशनों के बीच ट्रेनें काफी धीमी गति से चलाई गईं, जिससे सुबह के समय इस लाइन पर कई ट्रेनें थम गईं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
मेट्रो में तकनीकी खराबी के चलते स्टेशनों पर फंसे रहे यात्री
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com