यह ख़बर 07 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

यूपी में बाबू ने अपने अधिकारी को जूतों से पीटा

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में विकास भवन में तैनात लिपिक ने अपने अधिकारी की जूतों से पिटाई कर दी। वह अपने खिलाफ लिखे गए पत्र से नाराज था। पुलिस ने आरोपी लिपिक को गिरफ्तार कर लिया है।
बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा में बुधवार को विकास भवन में तैनात एक लिपिक ने अपने ही अधिकारी की जूतों से पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी लिपिक को गिरफ्तार कर लिया है। लिपिक अपने खिलाफ लिखे गए पत्र से नाराज था।

मुख्य विकास अधिकारी बांदा वीरेश्वर सिंह ने बताया कि अर्थ एवं संख्या विभाग के उपनिदेशक राजाराम यादव समीक्षा बैठक के सिलसिले में अपने कार्यालय में बैठे थे, उसी वक्त इसी विभाग का लिपिक मनोज कुमार अचानक कार्यालय में घुस गया और दरवाजा बंद कर अधिकारी की पिटाई शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर कई अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे और बीच-बचाव किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस में लिखाई गई रिपोर्ट में उपनिदेशक राजाराम यादव ने आरोप लगाया कि आरोपी बाबू के खिलाफ शासन को एक पत्र लिखा गया था, जिससे नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। शहर कोतवाल उमाशंकर यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर बाबू के खिलाफ अधिकारी की जूतों से पिटाई करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का अभियोग दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।