कोरोना वायरस के चलते इन ट्रेनों को किया गया कैंसिल, यात्रा करने से पहले लिस्ट चेक करें

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने में मदद करने के एक महत्वपूर्ण फैसले के तौर पर रेलवे ने मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस सहित 23 ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा की.

कोरोना वायरस के चलते इन ट्रेनों को किया गया कैंसिल, यात्रा करने से पहले लिस्ट चेक करें

प्रतीकात्मक

मुंबई:

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने में मदद करने के एक महत्वपूर्ण फैसले के तौर पर मध्य रेलवे ने मंगलवार को मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस सहित 23 लंबी दूरी की ट्रेनों को रद्द करने की घोषणा की. इसमें ज्यादातर ट्रेनें पुणे सेक्टर की हैं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुंबई को नई दिल्ली से जोड़ने वाली दोनों दिशाओं की छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी)- निजामुद्दीन राजधानी एक्सप्रेस 20, 23, 27 और 30 मार्च को और वापसी दिशा में 21, 24, 26 और 31 मार्च को रद्द रहेगी. लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी)- निजामाबाद एक्सप्रेस दोनों तरफ की 21 मार्च से 29 मार्च तक रद्द रहेगी. 

Coronavirus: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने श्रद्धालुओं से कर डाली यह अपील...

कोलकाता को मुंबई से जोड़ने वाली हावड़ा-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस 24 मार्च से 1 अप्रैल के बीच दोनों तरफ से रद्द रहेगी. एलटीटी-मनमाड एक्सप्रेस को 18 से 31 मार्च, मुंबई-पुणे प्रगति एक्सप्रेस को दोनों तरफ से 18 मार्च से 1 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया गया है और मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस को 18 से 31 मार्च तक के लिए दोनों तरफ से रद्द कर दिया गया है. एलटीटी-अजनी एक्सप्रेस 20 मार्च से 30 मार्च तक दोनों तरफ से नहीं चलेगी। इसी तरह मुंबई-नागपुर नंदीग्राम एक्सप्रेस 22 मार्च से एक अप्रैल तक दोनों तरफ से रद्द है. 

कोरोना का कहर: सभी मंत्रालयों और सरकारी विभागों में विजिटर्स पास पर रोक लगाने के दिए निर्देश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी तरह से नागपुर-पुणे एक्सप्रेस 25 मार्च को, पुणे-नागपुर एक्सप्रेस 26 मार्च और 2 अप्रैल को, और वापसी यात्रा 20 मार्च और 27 मार्च को रद्द कर दी गई है और पुणे-अजनी एक्सप्रेस 21 और 28 मार्च को रद्द कर दी गई और इसकी वापसी यात्रा 22 और 29 मार्च को रद्द की गई है. भुसावल-नागपुर एक्सप्रेस को 18 से 30 मार्च तक और कलबुर्गी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस 18 से 31 मार्च तक दोनों तरफ से रद्द किया गया है.