कानपुर में फिर बेकाबू हुई बस, कई गाड़ियों में मारी टक्कर, 6 घायल

कानपुर (Kanpur) के झकरकटी क्षेत्र में शुक्रवार को एक फिर बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus)  ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में छह लोग जख्मी हो गये.

कानपुर में फिर बेकाबू हुई बस, कई गाड़ियों में मारी टक्कर, 6 घायल

इस घटना में छह लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये.

कानपुर :

कानपुर (Kanpur) के झकरकटी क्षेत्र में शुक्रवार को एक फिर बेकाबू इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus)  ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में छह लोग जख्मी हो गये. पुलिस (Police) सूत्रों ने यहां बताया कि यात्रियों को लेकर टाटमिल की तरफ जा रही एक इलेक्ट्रिक बस झकरकटी पुल के पास अनियंत्रित हो गयी. उसने आसपास से गुजर रहे कई चार पहिया और दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में छह लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. इसके अलावा बस के पीछे गाड़ियों से आ रहे कुछ लोग भी टकराने से मामूली रूप से जख्मी हो गये.

UP: कानपुर में तेज रफ्तार ई-बस ने मचाया कोहराम, 6 की मौत, राष्ट्रपति-PM मोदी ने जताया शोक

सूत्रों ने बताया कि गम्भीर रूप से घायल लोगों को पहले नजदीक के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बस के चालक अतर सिंह कठेरिया और उसके सहयोगी अरविंद कुमार कुर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण हुए BJP में शामिल, हाल ही में लिया था VRS

गौरतलब है, इससे पहले पिछली 30 जनवरी को शहर के रेल बाजार इलाके में हुई ऐसी ही घटना में छह लोगों की मौत हो गयी थी तथा इतने ही अन्य जख्मी हो गये थे. शहर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के टाटमिल चौराहे पर तेज रफ्तार बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने सड़क से गुजर रहे कई राहगीरों को रौंद डाला. अंत मे बेकाबू हुई ई-बस ट्रैफिक बूथ तोड़ते हुए ट्रक से जा टकराई. हादसे में 6 लोगों की मौत होने और कई के घायल होने की खबर है. लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. यह सड़क हादसा देखकर राहगीरों की रूह कांप गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कानपुर में बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने लोगों को रौंदा, 6 की मौत, 12 से ज्‍यादा लोग घायल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)