बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा के लिए BJP राज्य कार्यकारिणी की आज होगी बैठक

यह बैठक शनिवार 22 अगस्त को दोपहर दो बजे फड़नवीस के संबोधन के साथ शुरू होगी जबकि रविवार 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन के बाद समाप्त होगी .

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा के लिए BJP राज्य कार्यकारिणी की आज होगी बैठक

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक 22 अगस्त से शुरू हो रही है जिसमें अक्टूबर-नवंबर महीने में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा. बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि इस डिजिटल बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे.

उन्होंने बताया कि यह बैठक शनिवार 22 अगस्त को दोपहर दो बजे फड़नवीस के संबोधन के साथ शुरू होगी जबकि रविवार 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन के बाद समाप्त होगी . पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से सांसद जायसवाल ने कहा कि बैठक के दौरान 22 अगस्त को एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा. उन्होंने इस बैठक को बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि पार्टी इसके जरिए राज्य के 76 लाख कार्यकर्ताओं को संदेश देगी.

कांग्रेस ने कहा- बिहार चुनाव को लेकर पार्टी के सुझाव को नजरअंदाज किया गया


सूत्रों ने कहा कि बैठक में पार्टी के संगठन का विस्तार करने और अपने सहयोगियों (जदयू और लोजपा) के साथ बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने के अलावा विधानसभा चुनावों की रणनीतियों पर चर्चा होगी. जायसवाल ने कहा कि पार्टी राज्य कार्यकारिणी का गठन 20 मार्च को किया गया था लेकिन राज्य में 22 मार्च को लाकडाउन हो जाने के कारण इसकी अब तक एक भी बैठक नहीं हो सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में पटना सबसे गंदा शहर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)