असम और पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर BJP की अहम बैठक, तीसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम पर हुई चर्चा

चार राज्यों - केरल, असम, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर चर्चा करने वाली समिति की यह दूसरी बैठक थी.

असम और पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर BJP की अहम बैठक, तीसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम पर हुई चर्चा

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की यह दूसरी बैठक थी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किये जाने को लेकर भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता की. बैठक में शामिल होने वाले शीर्ष नेताओं में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा शामिल थे. चार राज्यों - केरल, असम, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर चर्चा करने वाली समिति की यह दूसरी बैठक थी. पार्टी ने असम और बंगाल में पहले दो दौर के चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जो 27 मार्च और 1 अप्रैल को होंगे. नेतृत्व ने शनिवार को तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किये जाने पर चर्चा की.

पश्चिम बंगाल : पूर्व BJP नेता यशवंत सिन्हा ने बताया क्यों जॉइन की TMC, उनके 5 अहम बयान

भाजपा के जनरल सचिव सीटी रवि ने ट्वीट कर के बताया कि “संसदीय बोर्ड की बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रतिष्ठित नेताओं की उपस्थिति में पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई. इस तरह की शानदार नेतृत्व में उपस्थिति हमारे संगठन के लिए और भी अधिक मेहनत करने के लिए एक प्रेरणा है.” केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, "केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई.

Video: विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों के चयन के लिए BJP की मैराथन बैठक, बंगाल में सारे प्रत्याशी घोषित करने का दबाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com