वैशाली : दादा-पोती की मौत को लेकर हंगामा, गोलीबारी में थाना अध्यक्ष और एक अन्य की मौत

वैशाली : दादा-पोती की मौत को लेकर हंगामा, गोलीबारी में थाना अध्यक्ष और एक अन्य की मौत

वैशाली:

बिहार के वैशाली जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन के सड़क किनारे स्थित एक मकान में घुस जाने से एक बच्ची और उसके दादा की मौत से आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन चालक के घर सहित चार घरों में आग लगा दी।

उपद्रवियों द्वारा किए गए हमले में पटेधी बेलसर के थाना अध्यक्ष अजित कुमार की मौत हो गई, जबकि पुलिस गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई है।

अपर पुलिस महानिदेशक (विधि व्यवस्था) आलोक राज ने थाना अध्यक्ष के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ने की पुष्टि की है। वह स्वयं आला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर कैंप किए हुए हैं। थाना अध्यक्ष को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने इलाके में स्थिति को नियंत्रण में बताया।
 

उन्होंने बताया कि वे तिरहुत के आयुक्त अतुल कुमार, तिरहुत प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक पारसनाथ, वैशाली के जिलाधिकारी रचना पाटिल और वैशाली के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के साथ घटनास्थल पर हैं।

आलोक राज ने स्थिति को नियंत्रण में होने का दावा करते हुए बताया कि प्रभावित इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है तथा शांति बहाली के लिए फ्लैग मार्च किया जा रहा है। वैशाली के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शाम अगरपुर मोहल्ले के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप वैन के सड़क किनारे स्थित एक मकान में जा घुसने से उसके चपेट में आकर राजेन्द्र चौधरी की एक वर्षीय पोती माया कुमारी की मौत हो गई जबकि चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल चौधरी को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी देर रात्रि मौत हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि पिकअप वैन के चालक रिजवान को गिरफ्तार कर लिया गया था और उक्त इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी।