मेदिनीपुर में ममता बनर्जी के पहले भाजपा की रैली, दिलीप घोष बोले-दीदी पर तो जनता को...

मेदिनीपुर से BJP सांसद दिलीप घोष ने कहा कि चक्रवात अंफन के बाद 2000 करोड़ से अधिक का केंद्रीय अनुदान बंगाल को मिला. लेकिन इसके इस्तेमाल में सरकार विफल रही. अब 8500 करोड़ और मांग रही है.

मेदिनीपुर में ममता बनर्जी के पहले भाजपा की रैली, दिलीप घोष बोले-दीदी पर तो जनता को...

BJP state president Dilip Ghosh ने मेदिनीपुर में रैली की

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मेदिनीपुर (Midnapore)  में ममता बनर्जी की रैली को लेकर जोर-शोर से तैयारियों के बीच BJP ने यहां जनसभा कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है.  BJP  प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने रविवार को यहां रैली की. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मदद का राज्य सरकार सही तरीके से इस्तेमाल कर भी पाएगी, इसको लेकर किसी को दीदी पर यकीन ही नहीं है. पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.


घोष ने पूर्वी मेदिनीपुर की एक जनसभा में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बड़े जोर-शोर से योजनाओं की घोषणा की, लेकिन लोगों की जरूरतें पूरी नहीं हुईं. मेदिनीपुर के सांसद ने दावा किया, सबुजसाथी योजना के तहत खराब साइकिलें बांटी गईं. स्वास्थ्य साथी शुरू भी नहीं हो पाई. अन्य कल्याणकारी स्कीमों का भी यही हाल है. दिलीप घोष ने कहा कि चक्रवात अंफन के बाद 2000 करोड़ रुपये से अधिक का केंद्रीय अनुदान बंगाल को मिला. लेकिन इसके इस्तेमाल में विफल रहने के बाद TMC सरकार अब केंद्र को 8500 करोड़ रुपये के आवंटन के लिए पत्र लिख रहा है, लेकिन ‘कोई भी अब दीदी (ममता बनर्जी) पर भरोसा नहीं करता. किसी को विश्वास नहीं है कि दीदी इस रकम का सही तरीके से इस्तेमाल करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, ‘‘हर दूसरे दिन कोई न कोई तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहा है और ये पार्टी धीरे-धीरे चरमराता महल बनती जा रही है. टीएमसी उन नेताओं का सुरक्षा वापस ले रही है, जिन्होंने तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) छोड़ दी. वह अपने विरोधियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है. यह छह महीने बाद रुक जाएगा.घोष ने कहा कि BJP विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतेंगी और तृणमूल 50 से अधिक नहीं जी पाएगी.पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने की संभावना है.