शरद पवार के घर पर ‘हमला’ उनकी साजिश है जिन्हें एमवीए सरकार खटकती है: संजय राउत

संजय राउत ने कहा, हमला दुर्भाग्यपूर्ण है और यह बिल्कुल पता लगाया जाना चाहिए कि इसके पीछे कौन है

शरद पवार के घर पर ‘हमला’ उनकी साजिश है जिन्हें एमवीए सरकार खटकती है: संजय राउत

शिवसेना के सांसद संजय राउत (फाइल फोटो).

मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि यहां एनसीपी प्रमुख शरद पवार के निवास के बाहर एमएसआरटीसी कर्मियों के प्रदर्शन के पीछे किसी ‘‘अदृश्य ताकत''का हाथ हो सकता है. भाजपा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह उन लोगों की साजिश है जिनकी आंखों में महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा- कांग्रेस की ‘एमवीए' गठबंधन सरकार खटक रही है.

संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पवार के निवास पर ‘‘हमला'' दुर्भाग्यपूर्ण है और यह बिल्कुल पता लगाया जाना चाहिए कि इसके पीछे कौन है.

शिवसेना नेता ने कहा, ‘‘सरकार ने एमएसआरटीसी हड़ताल के समाधान के लिए सारे कदम उठाए एवं चर्चा की. कर्मचारियों की करीब करीब सारी मांगें मान ली गईं लेकिन अब भी कोई अदृश्य ताकत माहौल बिगाड़ने का प्रयत्न कर रही है. आज जो कुछ हुआ, वैसी हरकत के लिए एक समूह को उकसाया जाता है.''

उन्होंने भाजपा की ओर परोक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा, ‘‘ जिन लोगों की आंखों में महा विकास अघाड़ी सरकार खटक रही है , वे ऐसी हरकतों की साजिश रच रहे हैं.''

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRCTC) के 100 से अधिक कर्मियों ने शुक्रवार दोपहर को यहां पवार के घर के बाहर प्रदर्शन किया और उन पर उनकी मदद के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया. इस आकस्मिक प्रदर्शन से पुलिस भी चकित थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राउत ने यह भी कहा कि जब पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की तब उन्होंने उनके साथ जिस तरह व्यवहार किया, वह लोकतांत्रिक परंपराओं के अनुकूल नहीं था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)