विज्ञापन
This Article is From May 28, 2015

अदालत मे ऑडिशन? दाउद के गुर्गे पर ऑॅडिशन लेने का आरोप

अदालत मे ऑडिशन? दाउद के गुर्गे पर ऑॅडिशन लेने का आरोप
मुंबई: मुंबई की एक अदालत के कंपाउंड में मॉडल का ऑडिशन लेने का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के गुर्गे और 1993 धमाकों के आरोपी मुस्तफा डोसा ने 8 मई को ये ऑडिशन लिया था।

मॉडल को बताया गया था कि दुबई मे ज्वेलरी शॉप के लिये मॉडल की जरूरत है। जानकारी के मुताबिक 8 मॉडल को अदालत परिसर में बुलाया गया था। जिनमें से 3 डोसा को पसंद आयी थी और उनमें से 2 को उसने एक-एक लाख रुपये पेशगी भी दी थी।

हैरान कर देने वाली ये बात दबी रह जाती लेकिन डोसा के ही एक गुर्गे कयामुद्दीन ने रुपये ले जाने की टिप अपने दूसरे साथियों को दे दी थी। उसके साथियों ने एक मॉडल को माहिम में रोका और खुद को क्राईम ब्रांच का अफसर बताते हुए उन्हें धमकाया कि वो जिससे मिलकर आ रही है वो अंडरवर्ल्ड डॉन है।

मॉडल डर गई और रुपये उन्हें दे दिए। जाते जाते दोनों गुर्गे मॉडल को युनिट 4 मे आने को कह गये। लेकिन जब वो वहां गई तो सारा राज खुल गया। तब मॉडल को पता चला कि वो ठगी गई है, उसने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया।

मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रवक्ता मोहन दहिकर के मुताबिक रॉबरी के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है। लेकिन बड़ी बात ये है कि अदालत मे परिसर में कैसे कोई अपराधी मॉडल का ऑडिशन ले सकता है? उसे अदालत में लाने वाली पुलिस क्या कर रही थी? मुस्तफा डोसा वही आरोपी है जिसने कुछ साल पहले  आर्थर रोड जेल के अंदर दूसरे डॉन अबू सलेम पर जानलेवा हमला किया था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
अदालत मे ऑडिशन? दाउद के गुर्गे पर ऑॅडिशन लेने का आरोप
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com