यह ख़बर 25 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जगनमोहन रेड्डी की हिरासत 9 अक्तूबर तक बढ़ी

खास बातें

  • सीबीआई की विशेष अदालत ने कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में कडप्पा के सांसद वाईएस जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत की अवधि 9 अक्तूबर तक बढ़ा दी।
हैदराबाद:

सीबीआई की विशेष अदालत ने कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में कडप्पा के सांसद वाईएस जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत की अवधि 9 अक्तूबर तक बढ़ा दी।

जगन के अलावा पूर्व मंत्री एम वेंकटरमन तथा वरिष्ठ नौकरशाहों केकेबी रेड्डी तथा एन प्रसाद का रिमांड भी 9 अक्तूबर तक बढ़ा दिया।

जगन और अन्य को जेल अधिकारियों ने अदालत के समक्ष पेश किया। जगन अभी चंचलगुड़ा केंद्रीय जेल में बंद हैं। इसके पहले अदालत ने उन लोगों के खिलाफ दाखिल चौथे आरोपपत्र का संज्ञान लिया था।

अदालत ने जगन को अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए 30 मिनट का वक्त दिया। अदालत में सुनवाई के दौरान जगन की मां और वाईएसआर कांग्रेस नेता विजयम्मा तथा पत्नी भारती मौजूद थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले आंध्र प्रदेश के सड़क एवं भवन मंत्री धरमना प्रसाद राव, आईएएस अधिकारियों मनमोहन सिंह और एम सैमुअल तथा दो अन्य आरोपियों एन प्रकाश एवं विजय साई रेड्डी अदालत के समक्ष पेश हुए। उन्होंने 25-25 हजार रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही रकम की जमानत राशि भी पेश की। अदालत ने उन सभी 14 आरोपियों को पेश होने को कहा था, जिनका नाम आरोपपत्र में लिया गया था।