'आ रहे हैं सत्ता में...' : रुझानों में BJP की बढ़त देख गदगद हुए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल

Assam Election Results: सोनोवाल ने कहा, “लोगों ने हमें आशीर्वाद दिया है. हम पक्के तौर पर कह सकते हैं कि भाजपा असम में सरकार बनाएगी. हम अपने साझेदार अगप (AGP) और यूपीपीएल (UPPL) के साथ सत्ता में वापस आ रहे हैं.”

'आ रहे हैं सत्ता में...' : रुझानों में BJP की बढ़त देख गदगद हुए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल

Assam Assembly Polls Result 2021: असम में बीजेपी की बढ़त से मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल गदगद (फाइल फोटो)

गुवाहाटी:

असम विधानसभा चुनाव (Assam Election Result 2021) के शुरुआती रुझानों में भाजपा (BJP) को बढ़त मिलने से गदगद मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने रविवार को विश्वास जताया कि भाजपा नीत गठबंधन राज्य में फिर से सरकार बनाएगा. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर आए रुझानों के मुताबिक, भाजपा नीत राजग कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन से आगे चल रहा है. अबतब आए 119 सीटों के रुझानों में राजग को 77 सीटों पर बढ़त मिली हुई है.

सोनोवाल ने कहा, “लोगों ने हमें आशीर्वाद दिया है. हम पक्के तौर पर कह सकते हैं कि भाजपा असम में सरकार बनाएगी. हम अपने साझेदार अगप (AGP) और यूपीपीएल (UPPL) के साथ सत्ता में वापस आ रहे हैं.”


चुनाव से पहले भाजपा ने दावा किया था कि उसका गठबंधन 100 सीटें जीतेगा. इस बारे में पूछने पर मुख्यमंत्री ने कहा, “रुझान पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में हैं. पार्टी अपना लक्ष्य हासिल करेगी. बहरहाल, हमें अंतिम परिणाम के लिए इंतजार करना होगा.” सोनोवाल माजुली विधानसभा क्षेत्र से अच्छी बढ़त बनाए हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: रुझानों में बंगाल में ममता की भारी जीत के आसार, असम में बीजेपी की वापसी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)