विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2018

सेना प्रमुख के 'बयान' पर बवाल, अमिताभ बच्चन के राजनीति में आने की अटकलें तेज, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

भारत में आने वाले शरणार्थियों को लेकर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान पर ओवैसी ने काउंटर अटैक किया है.

सेना प्रमुख के 'बयान' पर बवाल, अमिताभ बच्चन के राजनीति में आने की अटकलें तेज, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
अमिताभ बच्चन और सेना प्रमुख जनरल रावत (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: भारत में आने वाले शरणार्थियों को लेकर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बयान पर ओवैसी ने काउंटर अटैक किया है और राजनीतिक बयानबाजी न करने की सलाह दी है. उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर पीएम नरेंद्र मोदी के एड से भीड़ चुराने का आरोप लगा है. पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती गोवा के सीएम मनोहर परिर्कर को छुट्टी मिल गई है और उन्होंने बजट भी पेश किया. वहीं एक बार फिर से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अमिताभ बच्चन की एक बार फिर से राजनीति में एंट्री हो सकती है और वह कांग्रेस के लिए डायलॉग डिलीवरी कर सकते हैं. इधर सपना चौधरी का दुल्हन लिबास वाला वीडियो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. 

1. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के 'राजनीतिक बयान' पर बवाल, ओवैसी ने दे डाली ये सलाह
 
top 5 news

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत इस समय उत्तर भारत के दौरे पर हैं. अपने इस दौरे में उन्होंने भारत के लिए चीन और पाकिस्तान के खतरनाक मंसूबों पर चिंता जाहिर की और कहा कि चीन और पाकिस्तान भारत की मजबूती को हिलाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं इसलिए उन्होंने परोक्ष युद्ध का रास्ता चुना है. उत्तर पूर्व के रास्ते भारत आने वाले शरणार्थियों को सेना प्रमुख ने चीन की चाल बताया.

2. अब अरविंद केजरीवाल सरकार पर लगा पीएम नरेंद्र मोदी की भीड़ चुराने का आरोप!
 
top 5 news

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल केजरीवाल सरकार ने अपने तीन साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में दिल्ली सरकार ने उपलब्धियों गिनाने की योजना बनाई और इस योजना के तहत विज्ञापन तैयार किए गए हैं. इन विज्ञापनों के जारी किया जा रहा है. अब एक विज्ञापन जारी हुआ है, जिससे उसकी वाहवाही से ज्यादा फजीहत होने लगी है. विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर दिल्ली सरकार की खूब खिंचाई हो रही है. उस पर केंद्र सरकार के एक विज्ञापन की तस्वीर चुराने का आरोप लग रहा है. इसे लेकर सियासत भी गर्म हो गई है. 

3. अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद पर्रिकर पहुंचे गोवा, बजट पेश किया
 
top 5 news

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गुरुवार को पणजी पहुंचे और विधानसभा में बजट पेश किया. वह अग्नाशय संबंधी बीमारी की वजह से 15 फरवरी से लीलावती अस्पताल में भर्ती थे.

4. क्या फिर कांग्रेस के लिए 'डॉयलॉग डिलीवरी' करेंगे अमिताभ बच्चन? चल पड़ा अटकलों का दौर
 
top 5 news

फिल्मी दुनिया से आम लोगों के बीच अपना एक मुकाम बनाने वाले सदी के नायक अमिताभ बच्चन एक बार राजनीति में आ सकते हैं. यह अटकल लगाई जा रही है. बता दें कि बॉलीवुड में जब में शीर्ष पर थे तब उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार ही नहीं किया था बल्कि इलाहाबाद से चुनाव लड़कर सांसद भी बने थे. उन्होंने इलाहाबाद में हेमवती नंदन बहुगुणा को हराया था जिन्हें हराना लगभग असंभव माना जाता था. उसके बाद कांग्रेस से उनकी दूरियां इतनी बढ़ीं की अमिताभ बच्चन राजनीति करने दोबारा सीधे तौर पर नहीं आए लेकिन उनका परिवार समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित दिखाई दिया. पूरा परिवार कई बार पार्टी के कार्यक्रमों दिखाई दिया और बाद में जया बच्चन पार्टी की सांसद भी बनीं.

5. सपना चौधरी बनीं दुल्हन: लाल जोड़ा पहनकर किया गृहप्रवेश, Video Viral
 
top 5 news

'बिग बॉस सीजन-11' में नजर आईं हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी दुल्हन बन गई हैं. 27 वर्षीय सपना का एक वीडियो यू-ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में सजी-धजी दिख रही हैं और अपनी अदाओं से दूसरों को घायल कर रही हैं. लाल रंग के लहंगे में सपना अपने दूल्हे के घर पर प्रवेश कर रही हैं. बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गाने हट जा ताऊ... के चलते सुर्खियां बटोर रहीं सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'मेरा चांद' यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में सपना दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

VIDEO: नॉर्थ-ईस्‍ट में पाक की प्रॉक्‍सी वॉर: सेना प्रमुख बिपिन रावत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
सेना प्रमुख के 'बयान' पर बवाल, अमिताभ बच्चन के राजनीति में आने की अटकलें तेज, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com