दिल्‍ली में AAP में घमासान जारी, बेंगलुरु में अरविंद केजरीवाल गा रहे हैं गाने

बेंगलुरु:

एक तरफ आम आदमी पार्टी में दिल्ली में उथल-पुथल मची है तो वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु के जिंदल नेचर क्योर इंस्टिट्यूट में अपना इलाज करवा रहे केजरीवाल अलग ही धुन बजा रहे हैं।

अन्ना आंदोलन के वक़्त केजरीवाल स्टेज पर फ़िल्म 'पैग़ाम' का मन्ना डे का प्रसिद्ध गीत गाया करते थे, 'इंसान का इंसान से हो भाईचारा यही पैग़ाम हमारा" और इलाज के दौरान बेंगलुरु में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भी केजरीवाल ने इसी गीत को गाया तो वहां मौजूद दूसरे मरीज़ उनके फैन हो गए।

इनके बीच मौजूद थे केके घोष जो कि जिंदल नेचर क्योर इंस्टिट्यूट के प्रशासक हैं। उनका कहना है कि केजरीवाल का अंदाज़ उन्हें काफी पसंद आया और दूसरों ने भी उनके गाने के अंदाज़ को काफी सराहा।

केजरीवाल ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि दिल्ली को हमने एक मॉडल के रूप में पेश किया है, और मुझे लगता है कि यह दिल्ली में ही नहीं, बल्कि पूरे देश और पूरी दुनिया में एक नए किस्म की राजनीति को जन्म देगा।

केजरीवाल पिछले आठ दिनों से यहां अपना इलाज करवा रहे हैं और इसी दरम्यिान एक के बाद एक कई आरोप अरविंद केजरीवाल पर लगे हैं। इस अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधिकारी बबीना नंदकुमार ने जानकारी दी कि सोमवार 2 बजे अरविंद केजरीवाल को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी खांसी 90 फीसदी तक ठीक हो गयी है और इन्सुलिन जो पहले वे 50 हर रोज़ लिया करते थे घटकर 20 पर आ गया है।