केजरीवाल के बेटे ने पहली बार डाला वोट, बोले- परिवार के साथ किया मतदान, आपकी भागीदारी लोकतंत्र को करती है मजबूत

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में आम आदमी पार्टी के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने परिवार सहित अपने मतदान डाला.

केजरीवाल के बेटे ने पहली बार डाला वोट, बोले- परिवार के साथ किया मतदान, आपकी भागीदारी लोकतंत्र को करती है मजबूत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवार सहित किया मतदान

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में आम आदमी पार्टी के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने परिवार सहित अपने मतदान डाला. सिविल लाइंस इलाके में एक मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद केजरीवाल ने कहा, ''उम्मीद है कि ‘आप' दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाएगी, लोग हमारे काम के लिए वोट देंगे.'' दिल्ली सीएम केजरीवाल अपने माता-पिता, पत्नी सुनीता और बेटे पुलकित के साथ मतदान किया. केजरीवाल के बेटे ने इस चुनाव में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग किया, जिसका जिक्र उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके किया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर वोटरों को पैसा बांटने का आरोप, देखें-VIDEO

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ''मैंने मेरे परिवार के साथ वोट दिया, जिसमें मेरा पहली बार का मतदाता बेटा भी शामिल है. सभी युवा मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह करें. आपकी भागीदारी लोकतंत्र को मजबूत करती है.'' बताते चले कि शनिवार को मतदान शुरू होने से ठीक पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर ट्वीट किया.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''वोट डालने ज़रूर जाइये, सभी महिलाओं से ख़ास अपील- जैसे आप घर की ज़िम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की ज़िम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलायें वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा.''

दिल्ली का भविष्य चुनने की तैयारी में वोटर, सुबह 4 बजे शुरू हुई मेट्रो, राजधानी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने भी मतदान शुरू होने से पहले मतदाताओं को संदेश दिया है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ''लोकतंत्र के महापर्व पर सभी दिल्लीवासियों को शुभकामनाएं! आज सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें. झाड़ू पर वोट करें.'' बताते चले कि मतदान की पूर्व संध्या के दिल्ली के मुख्यमंत्री व नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे.