ईलाज के लिए केजरीवाल पहुंचे बेंगलुरु, पार्टी में उठा-पठक का भी दिखा असर

अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो

बेंगलुरू:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ईलाज के लिए बेंगलुरु पहुंचे अपने अंदाज़ में। मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोटोकॉल के त‍हत उनके लिए एक लाल बत्ती गाड़ी का इंतज़ाम किया गया था एस्कॉर्ट और सिक्यूरिटी के साथ।

लेकिन केजरीवाल आम आदमी पार्टी के राज्य संयोजक पृथ्वी रेड्डी की गाड़ी में ये कहते हुए बैठ गए कि ये उनका निजी दौरा है और इसलिए प्रोटोकॉल की गाड़ी में वो सफ़र नहीं करेंगे। एयरपोर्ट से जिंदल के 40 किलोमीटर के सफ़र को एस्कॉर्ट पायलट और ट्रैफिक्‍ पुलिस ने असान बनाया। नियमों के मुताबिक़ उन्हें टोल टैक्स नहीं देना पड़ा।

ईलाज के दौरान केजरीवाल नेस्ट-4 नाम के सुइट में रहेंगे। बेंगलुरु पुलिस के स्पेशल सेल ने सुबह से ही इसको अपने घेरे में लेकर सील कर दिया और इसके इर्द गिर्द दूसरे लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी।

वहीं जिंदल नेचर क्योर इंस्टिट्यूट की मुख्य मेडिकल ऑफिसर बबीना नन्द कुमार ने बताया कि अरविन्द केजरीवाल का ईसीजी नॉर्मल है। ब्लड शुगर और दूसरी जांच शुक्रवार सुबह की जाएगी। और उसके बाद ही उनका इलाज परम्परागत तरीके से शरू होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल के साथ उनके पिता गोविन्द राम और गीता देवी भी ईलाज करवाने आई हैं। इसी बीच शाम में एक शख्स पोस्टर लेकर जिंदल नेचर क्योर  इंस्टिट्यूट के बाहर बैठ गया। पोस्टर पर आम आदमी पार्टी के अंदर चल रही नोक झोंक को लेकर चिंता जताई गई है। यानी ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी का कोई नाराज़ कार्यकर्ता अपना विरोध जताने वहां पहुंचा था।