केजरीवाल बोले, पीएमओ के उनके 'सूत्र' ने सूचित किया है अब सिसोदिया-सत्येंद्र होंगे निशाने पर

केजरीवाल बोले, पीएमओ के उनके 'सूत्र' ने सूचित किया है अब सिसोदिया-सत्येंद्र होंगे निशाने पर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया कि पीएमओ यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दफ्तर के उनके 'सूत्र' ने उन्हें सूचित किया है कि अब सीबीआई के निशाने पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हैं।

ट्वीट के जरिए यह खुलासा करने के बाद उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि मोदी जी आप जो करना चाहें कर लें, सच्चाई हमारे साथ है, भगवान हमारे साथ है। आप हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि इन मंत्रियों के अधीन काम करने वाले अधिकारियों पर पीएमओ द्वारा दबाव था कि वह उनकी मदद करें।
 


उल्लेखनीय है कि पिछले महीने सीबीआई की टीम ने केजरीवाल सरकार के एक प्रमुख अधिकारी के कार्यालय पर छापा मारा था जिसके बाद आम आदमी पार्टी और केंद्र के बीच काफी नोक झोंक हुई। इसके बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी को डरपोक और मनोरोगी तक कह डाला था। अपने इन शब्दों पर बीजेपी द्वारा माफी की मांग पर भी भड़के केजरीवाल ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीबीआई की इस रेड के लिए भी केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि इसके पीछे डीडीसीए की फाइल को तलाशना ही सीबीआई का मकसद था। डीडीसीए के कथित घोटाले में केजरीवाल लगातार केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली पर हमलावर रहे हैं। इस मामले में जेटली ने केजरीवाल और कुछ अन्य पर मानहानि का केस भी दर्ज कराया है।