अनुराग ठाकुर के फिर विवादित बोल, कहा - 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

'दिल्ली की जनता जब एक-एक वोट कमल छाप पर दबाएगी तब 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरु हो जाएगा, इसका मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं.'

अनुराग ठाकुर के फिर विवादित बोल, कहा - 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

दिल्‍ली में चुनाव प्रचार करते अनुराग ठाकुर

खास बातें

  • 'दिल्ली भी देश के साथ चलेगी, दिल्ली पीछे नहीं रहेगी'
  • पहले भी अनुराग ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया था
  • चुनाव आयोग ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर पर की थी कार्रवाई
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपनी-अपनी पार्टी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. जैसे-जैसे चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच रहा है, राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए कहा, "दिल्ली की जनता जब एक-एक वोट कमल छाप पर दबाएगी तब 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरु हो जाएगा, इसका मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं." साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली भी देश के साथ चलेगा दिल्ली पीछे नहीं रहेगा. 

गौरतलब है कि वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया था. रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था. जिसके बाद इसके बाद चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता अनुराग ठाकुर पर कार्रवाई करते हुए भारतीय जनता पार्टी को निर्देश दिया कि उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया जाए.

'गोली मारो' वाले बयान के बाद बोले BJP नेता अनुराग ठाकुर- दिल्ली चुनाव में बुलेट पर बैलेट भारी पड़े...

हालांकि बाद में अनुराग ठाकुर ने अपने एक अन्य बयान मे कहा था, ''लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं, वोट का प्रयोग सही तरह से करें और बुलेट पर बैलेट भारी पड़े ऐसा होना चाहिए.'' लेकिन उनके बयानो को लेकर विपक्षी सदस्यों ने लोकसभा में जमकर नारेबाजी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सफाई कर्मी की मौत होने पर एक करोड़ मुआवजा देने का वादा: अरविंद केजरीवाल