राज्यसभा सीट के लिए मुलायम को बहका रहे हैं अमर सिंह : आजम खान

राज्यसभा सीट के लिए मुलायम को बहका रहे हैं अमर सिंह : आजम खान

आजम खान की फाइल तस्वीर

लखनऊ:

निष्कासित सपा नेता अमर सिंह के बारे में उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने कहा कि वह राज्यसभा सीट के लिए पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव को बहकाने का प्रयास कर रहे हैं।

आजम खान ने कहा, वहां हजारों लोग थे। अब कोई जबर्दस्ती घुस आए तो क्या करे। वो नेताजी (मुलायम) को बहकाने का प्रयास कर रहे हैं, राज्यसभा सीट के लिए। यह पूछने पर कि क्या अमर फिर से पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं और पार्टी इस बारे में स्पष्टता से क्यों नहीं बोल रही है, खान ने कहा, (यदि वह पार्टी में शामिल हुए तो) ये अत्यंत खराब दिन होगा। खान ने अमर को ‘दलाल’ और ‘धोखेबाज’ भी करार दिया।

उल्लेखनीय है कि आजम ने मुलायम के जन्मदिन कार्यक्रम में शिरकत के बाद सैफई से लौटते वक्त यहां संवाददाताओं से बातचीत में अमर की सपा में वापसी की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा था, जब तूफान आता है तो कूड़ा-करकट भी आ जाता है। मुझे इस सवाल पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना है।

सपा मुखिया के जन्मदिन समारोह का केक समय से पहले काटे जाने के बारे में पूछने पर नगर विकास मंत्री ने कहा था, यह मेरे खिलाफ साजिश है। मैंने नेताजी की सालगिरह आधी रात को सही वक्त पर केक काटकर मनाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि अमर सिंह और आजम खान के आपसी रिश्ते काफी तल्ख हैं। शनिवार रात सैफई में सपा मुखिया के जन्मदिन का केक काटे जाते वक्त अमर सिंह मुलायम के साथ मंच पर थे, जबकि आजम मुख्य कार्यक्रम के काफी देर बाद पहुंचे। सपा प्रमुख ने अमर सिंह को अपने हाथों से केक खिलाया।