'इंतजार करते-करते थक चुका हूं...'- सोनिया गांधी के करीबी रहे अहमद पटेल के बेटे ने किया ये ट्वीट

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल ने मंगलवार को अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कहा कि वह इंतजार करते हुए थक चुके हैं, लेकिन कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से कोई उत्साह नजर नहीं आ रहा है और ऐसे में उन्होंने अपने विकल्प खुले रखे हैं.

'इंतजार करते-करते थक चुका हूं...'- सोनिया गांधी के करीबी रहे अहमद पटेल के बेटे ने किया ये ट्वीट

पार्टी की गिरती चुनावी किस्मत को देखते हुए कई युवा नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल ने मंगलवार को अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कहा कि वह इंतजार करते हुए थक चुके हैं, लेकिन कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से कोई उत्साह नजर नहीं आ रहा है और ऐसे में उन्होंने अपने विकल्प खुले रखे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इंतजार करते हुए थक गया हूं. शीर्ष नेतृत्व से कोई उत्साह नहीं मिला. मेरे विकल्प खुले हुए हैं.''

मूल रूप से गुजरात से ताल्लुक रखने वाले फैसल पटेल ने राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले यह टिप्पणी की है. फैसल ने पिछले साल अप्रैल में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात भी की थी. लंबे समय तक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और पार्टी के संकटमोचक रहे अहमद पटेल का कोविड संक्रमण के बाद हुई स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते 25 नवंबर, 2020 को निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें"मांस की दुकानों पर प्रतिबंध को सख्ती से लागू करेंगे": NDTV से बोले दक्षिणी दिल्ली के मेयर

अहमद पटेल ने संसद में आठ बार गुजरात का प्रतिनिधित्व किया है - तीन बार लोकसभा में और पांच बार राज्यसभा में. उनका भरूच निर्वाचन क्षेत्र से घनिष्ठ संबंध था. पार्टी की गिरती चुनावी किस्मत को देखते हुए कई युवा नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी है.

VIDEO: "गलत तरीके से खाली कराया बंगला": चिराग पासवान ने केंद्रीय मंत्रियों पर भी जड़े आरोप


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)