कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी बोले- ब्रिटिश सांसद को वापस भेजना बहुत जरूरी था, बताई वजह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम्स (Debbie Abrahams) को भारत से वापस भेजे जाने को बहुत जरूरी करार दिया.

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी बोले- ब्रिटिश सांसद को वापस भेजना बहुत जरूरी था, बताई वजह

अभिषेक मनु सिंघवी ने ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम्स को वापस भेजने का समर्थन किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सिंघवी ने ब्रिटिश MP को भेजे जाने का किया समर्थन
  • 'ब्रिटिश सांसद को वापस भेजना बहुत जरूरी था'
  • डेबी अब्राहम्स को भारत से वापस भेजा गया दुबई
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम्स (Debbie Abrahams) को भारत से वापस भेजे जाने को बहुत जरूरी करार देते हुए मंगलवार को कहा कि देश की संप्रभुता पर हमला करने के हर प्रयास को विफल करना होगा.

सिंघवी ने ट्वीट कर कहा , 'डेबी अब्राहम्स को भारत द्वारा वापस भेजा जाना वाकई में जरूरी था क्योंकि वह सिर्फ एक सांसद नहीं, बल्कि पाकिस्तान की प्रतिनिधि हैं जो पाक सरकार और आईएसआई के साथ अपनी नजदीकियों के लिए जानी जाती हैं. भारत की संप्रभुता पर हमला करने के हर प्रयास को विफल करना होगा.'

J&K से अनुच्छेद 370 हटाने पर मोदी सरकार की आलोचना करने वालीं ब्रिटिश सांसद को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, वापस भेजा दुबई

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को वापस लेने के भारत के कदम की आलोचक रहीं ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम्स ने सोमवार को दावा किया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उनके पास वैध वीजा होने के बावजूद उन्हें भारत में प्रवेश नहीं करने दिया गया और उन्हें दुबई भेज दिया गया जहां से वह दिल्ली गई थीं.

J&K से अनुच्छेद 370 हटाने की आलोचना करने वाली ब्रिटिश सांसद को नहीं मिली भारत आने की मंजूरी, कहा- मेरा वीजा रिजेक्ट हो गया

लेबर पार्टी की सांसद डेबी के दावे को खारिज करते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा कि उन्हें (पहले ही) सूचना दे दी गई थी कि उनका ई-वीजा रद्द कर दिया गया है.

VIDEO: भारत की कश्मीर नीति की आलोचक ब्रिटिश सांसद को एयरपोर्ट से वापस लौटाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)