उत्तराखंड : हल्द्वानी जेल में एक कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या, जिला प्रशासन में हड़कंप

उत्तराखंड के हल्द्वानी में जेल में बंद एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या कर दी है. जिला प्रशासन ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

उत्तराखंड : हल्द्वानी जेल में एक कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या, जिला प्रशासन में हड़कंप

देहरादून:

उत्तराखंड के हल्द्वानी में जेल में बंद एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या कर दी है. जिला प्रशासन ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक कैदी आलोक नेगी ने दूसरे कैदी शानू के सीने पर कई वार किए हैं. जिससे उसकी मौत हो गई. शानू को डकैती के आरोप में जेल में बंद किया गया था. जबकि आलोक नेगी पर छेड़खानी का आरोप है. फिलहाल जेल में कैदी की हत्या हो जाना सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल है. 

उत्तरकाशी में महिला ने जान दी
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में चिन्यालीसौड क्षेत्र में देर शाम एक महिला ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  प्राप्त जानकारी के अनुसार दसगी क्षेत्र के मुरोगी गांव की बीना देवी (28) ने कथित तौर पर गांव के नजदीक जंगल में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली.  आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है लेकिन प्राथमिक जांच में गृह कलेश की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही मृतका बीना के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पंहुच गए .  डुंडा के तहसीलदार बिरेन्दर सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी जानकारियां जुटाईं. तहसीलदार रावत ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com