दिल्ली : गर्भवती महिला ने की मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या करने की कोशिश

दिल्ली : गर्भवती महिला ने की मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या करने की कोशिश

दिल्ली मेट्रो ट्रेन (फाइल चित्र)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के अशोक पार्क मेट्रो स्टेशन पर 30 साल की गर्भवती महिला ने कथित रूप से खुदकुशी करने की कोशिश की है। यह महिला, मेट्रो के कॉनकोर्स तल से सड़क पर कूद कर जान देने का प्रयास कर रही थी। पुलिस के मुताबक घटनास्थल से किसी भी तरह का सुसाइड नोट, कोई और दस्तावेज या मोबाइल फोन नहीं पाया गया है और यही वजह है कि महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस की मानें तो मेट्रो का टोकन खरीदने के बाद यह महिला खुदकुशी करने की कोशिश में सड़क पर कूद गई। उन्होंने बताया कि केंद्रीय औद्योगिक बल की टीम ने महिला को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन करके मामले की जानकारी दी। मेडिकल जांच के दौरान यह बात पता चली कि महिला गर्भ से है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेट्रो स्टेशन पर इस तरह का हादसा पहली बार नहीं हो रहा है। पिछले महीने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर खुद को गोली मारने वाले 22 वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 22 साल के शिवेश कुमार ने कथित तौर पर देसी कट्टे से खुद को गोली मार ली थी। वह चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से चढ़ा था। इस घटना ने मेट्रो के भीतर सुरक्षा पर एक तरह का सवालिया निशान लगा दिया थे।