हरियाणा : नौकरी की तलाश में निकली महिला को बंधक बनाया, 40 लोगों ने किया बलात्कार

हरियाणा के पंचकूला में एक महिला ने आरोप लगाया है कि 40 लोगों ने उसे बंधक बना कर रखा और चार दिन तक उससे बलात्कार किया.

हरियाणा : नौकरी की तलाश में निकली महिला को बंधक बनाया, 40 लोगों ने किया बलात्कार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • नौकरी का तलाश में निकली महिला को बंधक बनाया
  • महिला के साथ 40 लोगों ने रेप किया
  • हरियाणा के पंचकूला की घटना
चंडीगढ़:

हरियाणा के पंचकूला में एक महिला ने आरोप लगाया है कि 40 लोगों ने उसे बंधक बना कर रखा और चार दिन तक उससे बलात्कार किया. इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला का आरोप है कि वह नौकरी की तलाश में बाहर निकली थी जब उसे एक गेस्ट हाउस में बंधक बना कर रखा गया. चंडीगढ़ पुलिस के पास कल एक शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसे 15 जुलाई से 18 जुलाई तक मोरनी हिल्स के एक गेस्ट हाउस में कैद कर रखा गया जहां आरोपियों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया. 

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ : जमानत पर बाहर आए गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपियों में से एक उसके पति का जानकार था और उसने गेस्ट हाउस में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था. मनीमाजरा पुलिस थाने के थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जहां चंडीगढ़ पुलिस ने महिला के शिकायत के लिए आने के बाद मनीमाजरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की, मामला पंचकूला पुलिस थाने को दिया जा रहा है जिसके अधिकार क्षेत्र में कथित घटना हुई. पंचकूला पुलिस ने मामले की जांच के लिए आज आईपीएस अधिकारी अंशु सिंग्ला के अधीन एक विशेष जांच दल का गठन किया. सिंग्ला इस समय पंचकूला के सहायक पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात हैं. 

VIDEO: चेन्नई : 11 साल की बच्ची का सामूहिक बलात्कार
पंचकूला के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि मामले में लापरवाही बरतने और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी ना देने के लिए दो सहायक उपनिरीक्षकों (एएसआई) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. उनमें एक महिला अधिकारी और एक कांस्टेबल शामिल है. उन्होंने कहा, ‘‘मामला चंडीगढ़ के पुलिस थाने से लेकर पंचकूला पुलिस को सौंपा जा रहा है.’’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com