श्रीनगर में टी स्‍टाल पर आतंकियों ने दो पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या की, CCTV में कैद हुई घटना

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कांस्‍टेबल सोहेल और मोहम्‍मद यूसुफ शहर के बाघट बारजुला एशिया के एक टी स्‍टाल पर थे तभी यह हमला हुआ.

श्रीनगर में टी स्‍टाल पर आतंकियों ने दो पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या की, CCTV में कैद हुई घटना

अधिकारियों के अनुसार, हमले के बाद क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान छेड़ा गया है

श्रीनगर :

जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर शहर में शुक्रवार को आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों को बेहद नजदीक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. तीन दिन में इस तरह की यह दूसरी घटना है, यह क्षेत्र के CCTV कैमरे में कैद हुई है.  जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कांस्‍टेबल सोहेल और मोहम्‍मद यूसुफ शहर के बाघट बारजुला एशिया के एक टी स्‍टाल पर थे तभी यह हमला हुआ. हमले में घायल हुए दोनों पुलिसकर्मियों को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावरों की तलाश में सुरक्षा बलों की ओर से सघन अभियान छेड़ा गया है.बाघर बारजुला एरिया अति सुरक्षा वाले एयरपोर्ट रोड पर है. श्रीनगर में पिछले तीन दिनों में यह इस तरह का दूसरा हमला है. 


जम्मू-कश्मीर: शोपियां में लश्कर के तीन आतंकी ढेर, एक SPO शहीद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने शहर के हाई सिक्‍युरिटी वाले दुर्गनाग एरिया में एक रेस्‍टोरेंट मालिक के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था. यह हमला यूरोपीय यूनियन सहित विभिन्‍न देशों के 24 सदस्‍यीय प्रतिनिधिमंडल के जम्‍मू-कश्‍मीर दौरे के कुछ घंटों के बाद ही सामने आया था.