यह ख़बर 03 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

उप्र में 2 की जलाकर व 1 की गोली मारकर हत्या

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार को हत्या के एक मुकदमे की तारीख पर अदालत जा रहे चार लोगों में दो को विरोधी पक्ष के लोगों ने कार के अंदर जिंदा जला दिया, जबकि एक की गोली मारकर हत्या कर दी।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार को हत्या के एक मुकदमे की तारीख पर अदालत जा रहे चार लोगों में दो को विरोधी पक्ष के लोगों ने कार के अंदर जिंदा जला दिया, जबकि एक की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अन्य ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

यह घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की है, जहां कार सवार शशि की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि रमेश व रवि को कार के अंदर जिंदा जला दिया गया। इन तीनों के साथ मौजूद श्रीपाल किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा।

जिले की पुलिस अधीक्षक अपर्णा एचएस ने बताया कि शशि कार में सवार होकर रमेश, रवि और श्रीपाल के साथ मैनपुरी जिला अदालत जा रहा था, जहां हत्या के मुकदमे में उनकी तारीख लगी थी। रास्ते में उन्हीं के गांव के लक्खी और योगेश ने साथियों के साथ मिलकर उनकी कार रूकवा दी। कार के रूकते ही उन्होंने शशि को गोली मार दी और रमेश और रवि को कार के अंदर ही जिंदा जला दिया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रारंभिक जांच में दोनों पक्षों के बीच पारिवारिक रंजिश की बात सामने आई है। शशि के पक्ष ने पूर्व में लक्खी के पक्ष के एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। उसी हत्याकांड के मामले में शशि मंगलवार को अदालत जा रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपर्णा ने कहा कि इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।