फिटनेस फ्रीक Disha Patani ने अपने जिम ट्रेनर को पटखनी देकर किया चारों खाने चित, जमकर चले लात-घूसे, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्मों, जिम रूटीन, पर्सनल लाइफ और कई और चीजों के बारे में अपडेट रखती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें कुछ कमाल के किक करते हुए देखा जा सकता है.

फिटनेस फ्रीक Disha Patani ने अपने जिम ट्रेनर को पटखनी देकर किया चारों खाने चित, जमकर चले लात-घूसे, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और जिम में रहते हुए वह कुछ मस्ती करना भी पसंद करती हैं और उनका नया वीडियो इस बात का सबूत है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में दिशा ने अपने ट्रेनर राकेश यादव की मदद से जिम में एक पूरा एक्शन सीक्वेंस बनाया. वीडियो की शुरुआत दिशा के जिम में घुसते ही चिढ़ाने से होती है. इसके बाद वह ट्रेनर राकेश याधवी से भिड़ जाती हैं और जमकर फाइट होती है, जहां अभिनेत्री अपने उड़ते हुए किक और घूंसे दिखाती है. लड़ाई का अंत राकेश के हार को स्वीकार करने के साथ होता है. राकेश लास्ट में कहता है "मेरी लाश के ऊपर से चली जाओ," और दिशा पटानी उनके ऊपर बेपरवाह होकर चली जाती हैं.

क्या बार-बार सनस्क्रीन लगाने से स्किन कैंसर होता है? डॉ जयश्री शरद ने किया खुलासा

वीडियो में दिशा अपना एक्शन टैलेंट दिखाती हैं और वह एक्शन हीरो की तरह विलेन को लात मारती हैं. दिशा को ग्रे पैंट के साथ नियॉन ग्रीन जैकेट में देखा जा सकता है. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ की मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''टाइगर से दोस्ती के साइड इफेक्ट'', इस बीच कुछ लोग उन्हें 'टाइगर श्रॉफ का फीमेल वर्जन' कह रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा, "जिम में बस एक रेगुलर डे."

देखें उनकी पोस्ट:

इसी तरह के कोरियोग्राफ किए गए एक अन्य वीडियो में दिशा पटानी अपने ट्रेनर राकेश यादव से लड़ती हुई दिखाई दे रही है, जब वह दिशा के डॉगी बेला का खिलौना फेंक देते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, "बेला के साथ खिलवाड़ मत करो" कमेंट सेक्शन में टाइगर श्रॉफ की मां, आयशा श्रॉफ ने कहा, "वोआआह."

जिम की एक क्लिप में दिशा पटानी किसी एक्सपर्ट की तरह वेट उठाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में केवल एक पेंगुइन इमोजी के साथ इफेक्टिव सीनरी को जगह दी.

इससे पहले दिशा पटानी ने स्विमसूट में अपनी टोन्ड एब्स दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. अभिनेत्री ने इस तस्वीर के कैप्शन सेक्शन को छोड़ दिया. 

दिशा पटानी के लिए एक ट्रिप किक कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है और अभिनेत्री ने एक अन्य वीडियो में इसे आसानी से खींच लिया. कैप्शन में, उन्होंने चिकलेट इमोजी के साथ "ट्रिपल किक" कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो, दिशा पटानी जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी. वे योधा में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी नजर आएंगी.