यह ख़बर 21 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी मिले संघ प्रमुख मोहन भागवत से, गुजरात चुनावों पर चर्चा

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की। मोदी और भागवत के बीच बैठक का मुख्य मुद्दा गुजरात विधानसभा चुनाव का था।
नागपुर:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से नागपुर में मुलाकात की। नरेंद्र मोदी और भागवत के बीच होने वाली इस बैठक का मुख्य मुद्दा गुजरात विधानसभा चुनाव का था।

सूत्रों के मुताबिक मोदी ने भागवत को राज्य के ताजा राजनीतिक हालात के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा मोदी की ओर से हाल ही में राज्य में की गई विवेकानंद यात्रा का ब्यौरा भी संघ प्रमुख को दिया गया।

वहीं दूसरी ओर ऐसा माना जा रहा है कि संघ प्रमुख की ओर से नरेंद्र मोदी को बिहार के नेताओं को गुजरात बुलाकर प्रचार कराने की नसीहत दी जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक संघ चाहता है कि मोदी सबको साथ लेकर चलें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरेंद्र मोदी संघ प्रमुख मोहन भागवत से ऐसे समय में मिल रहे हैं, जब उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के सांसद राम जेठमलानी ने इसी सप्ताह कहा है कि पार्टी को मोदी को अगले आम चुनाव में प्रधानंमत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करना चाहिए।