Flavour With A Twist: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक नए फ्लेवर की चाय का चखा स्वाद, क्या आप भी जानना चाहेंगे क्या है वो...

Kulhad Chai: भाग्यश्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में, एक स्किल वेंडर ने तंदूर से एक गरमागरम कुल्हड़ निकाला. उसने सावधानी से कुल्हड़ को सावधानी से सोने के एक बर्तन में रख दिया.

Flavour With A Twist: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक नए फ्लेवर की चाय का चखा स्वाद, क्या आप भी जानना चाहेंगे क्या है वो...

Bhagyashree Drink: खाने के प्रति भाग्यश्री के प्रेम की कोई सीमा नहीं है.

Flavour With A Twist: दिन की शुरुआत एक कप गर्म चाय के साथ करने से बेहतर कुछ नहीं है. प्रोसेस सिंपल है: चीनी और चाय की पत्तियां उबलते पानी में डाली जाती हैं, कभी-कभी इलायची और दालचीनी जैसे मसालों के छिड़काव के साथ दूध डालकर, इसे उबलने दें और चाय सर्व करने के लिए तैयार है. लेकिन क्या आपने कभी तंदूरी चाय की दुनिया में कदम रखा है? यदि नहीं, तो एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को उदयपुर की एक डिलाइटफुल जर्नी पर ले गईं, जहां उन्होंने इस दिलचस्प मिक्सचर का स्वाद लिया. हाल ही में, उन्होंने इस तंदूरी डिलाइटफुल की प्रीपरेशन दिखाते हुए और अपनी चाय की स्टोरी में एक यूनिक ट्विस्ट एड करते हुए एक वीडियो साझा करके अपने फैंस को खुश किया.

भाग्यश्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में, एक स्किल वेंडर ने तंदूर से एक गरमागरम कुल्हड़ निकाला. उसने सावधानी से कुल्हड़ को सावधानी से सोने के एक बर्तन में रख दिया. कुल्हड़ की गर्मी के कारण चाय उबलने लगी. यह प्रोसेस लगातार जारी रहा क्योंकि, कुल्हड़ को बार-बार चाय में डुबोया गया, जिससे बेक्ड मिट्टी का भरपूर फ्लेवर निकला. इसके बाद भाग्यश्री ने इस यूनिक तंदूरी चाय से भरे कुल्हड़ का लुत्फ उठाया. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तंदूरी चाय! उदयपुर में एक नवीनता. अदरक वाली चाय को अच्छे से उबाला गया और फिर कुल्लड़ में डुबोया गया... सीधे तंदूर से निकाला गया... बेक्ड मिट्टी की सुगंध लाने के लिए. ...एक ट्विस्ट के साथ एक फ्लेवर! चाय लवर....टेस्ट करके तो देखो! [इसे स्वयं चखें]"

ये भी पढ़ें- Joote Khaoge? कमाल है! इंटरनेट पर लोग 'मांग कर' खा रहे हैं मैगी से लेकर पार्ले तक के डिजाइनर जूते!

यहां एक नजर वीडियो पर डालेंः 

खाने के प्रति भाग्यश्री के प्रेम की कोई सीमा नहीं है.अभी कुछ समय पहले, उन्होंने अपने पति हिमालय दासानी के साथ स्वादिष्ट साउथ इंडियन मील का आनंद लिया था, और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम वीडियो पर था. वीडियो क्लिप की एक सीरीज के माध्यम से आया, जिसमें कपल को ट्रेडिशनल केले के पत्तों पर परोसे गए स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए दिखाया गया. उनकी प्लेटों में मेदु वड़ा, रवा डोसा, सांबर, रसम, पोडी मसाला और चटनी की कलरफुल वैराइटी थी. अपनी डेट को स्वीट नोट पर ख़त्म करने के लिए, उन्होंने कम्फर्टिंग पायसम का एक बाउल चखा. भाग्यश्री ने इसे अपने कैप्शन में पूरी तरह से व्यक्त किया है, "मंडे-डेट! अपने वीक की अच्छी शुरुआत करें!"

ये भी पढ़ें- Dead Frog In Meal: आईटी छात्र को हॉस्टल कैंटीन के खाने में मिला मरा हुआ मेंढक, तो सोशल मीडिया पर फूटा यूजर्स का गुस्सा...

वर्कफ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म 'छत्रपति' और 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)