Foreigner महिला ने जब पहली बार खाया Indian Food तो ऐसा रहा रिएक्शन, यहां देखें वीडियो

Indian Food: चलो मान लेते हैं, बटर चिकन इंडियन फूड का दिल और आत्मा है. यह उन डिशेज में से एक है जो न केवल इंडिया में बल्कि दुनिया भर में फेमस है.

Foreigner महिला ने जब पहली बार खाया Indian Food तो ऐसा रहा रिएक्शन, यहां देखें वीडियो

Indian Food: विदेशी महिला ने इंडियन फूड का वीडियो सझा किया.

खास बातें

  • इंडियन डिशेज दुनिया भर में फेमस है.
  • इंडियन खाने का कोई मुकाबला नहीं.
  • बटर चिकन एक टेस्टी डिश है.

Indian Food: चलो मान लेते हैं, बटर चिकन इंडियन फूड का दिल और आत्मा है. यह उन डिशेज में से एक है जो न केवल इंडिया में बल्कि दुनिया भर में फेमस है. आप किसी भी इंडियन रेस्टोरेंट, कैफे या रोडसाइड ढाबों में जा सकते हैं, आपको वहां बटर चिकन जरूर मिलेगा. इसके अलावा, हम इस डिश को घर पर बनाना भी पसंद करते हैं और इसे पकाने के अपने तरीके हैं. वैसे तो इस डिश को आपने पहले भी कई बार खाया होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब कोई विदेशी पहली बार इसे खाने की कोशिश करता है तो क्या होता है? हाल ही में, एक विदेशी महिला ने पहली बार इंडियन फूड ट्राई करते हुए खुद का एक वीडियो अपलोड किया, और उसके रिएक्शन से रिलेट कर सकते हैं. 

इंस्टाग्राम पेज @imjustbesti द्वारा अपलोड किए गए और ओरिजनली टिकटोकर @authenticteecee द्वारा बनाए गए एक वीडियो में, हम उसे इंडियन फूड को ट्राई करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में आप उन्हें एक इंडियन रेस्टोरेंट में जाते हुए देख सकते हैं. वहां वह जाती है और कुछ खाने का ऑर्डर देती है. जैसे ही वह ऑर्डर देती है, वह कैशियर से पूछती है कि क्या इंडियन फूड बेहतर है या चाइनीस फूड. जिस पर कैशियर इंडियन फूड कहकर जवाब देता है. 

Fluent हिंदी बोलते हुए चाय बेच रही है Foreigner का वीडियो वायरल , Chai लवर्स को जरूर आएगा पसंद

जैसे ही महिला अपना खाना पैक करवाती है, वह दिखाती है कि उसे गार्लिक नान, चीज़ नान, बटर चिकन और चावल मिले हैं. महिला पहले नान का टेस्ट लेती है, और वह तुरंत इसे पसंद करती है. फिर वह बटर चिकन में नान डुबोकर खाती रहती है. अंत में, वह चिल्लाती है, "यह बस रहा है!" यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः 

Pomegranate Benefits: मानसून में इम्यूनिटी को रखना है मजबूत तो अनार को जरूर बनाएं डाइट का हिस्सा, यहां जानें वजह

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे 302 हजार बार देखा जा चुका है, 13.5 हजार लाइक्स और सौ से अधिक कमेंट किए जा चुके हैं. कई लोगों ने खाने पर कमेंट करा और कहा कि इसमें बहुत अधिक तेल है. एक यूजर ने लिखा, 'चिकन पर इतना तेल जितना मैंने कभी नहीं देखा. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उस डिश में मिडिल ईस्ट से ज्यादा तेल है. किसी ने यह भी एड किया, "इससे मेरा पेट घूम गया." 

Fennel Seeds खाने के एक नहीं अनेक हैं फायदे, बस इस समय करें इसका सेवन

कई अन्य लोगों ने भी कमेंट करते हुए कहा कि बटर चिकन खराब लगता है. एक यूजर ने कहा, "यह बटर चिकन सबसे खराब मैंने देखा है." किसी ने यह भी कहा, "यह बटर चिकन भयानक लग रहा है."

इन कमेंट से अलग, कुछ यूडर ने यह भी कहा कि इंडियन फूड का टेस्ट हमेशा अच्छा होता है.

मैंगो शाही टुकड़ा रेसिपी | Mango Shahi Tukda Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com