स्कूटी पर डोसा बनाते हुए आदमी का वीडियो आया सामने, हर्ष गोयनका ने दी प्रतिक्रिया osa On Scooty; Harsh Goenka Reacts

इस धधकते गर्म तापमान ने दक्षिण भारत पर इतना ज्यादा प्रभाव डाला है कि कोई भी वास्तव में स्कूटी पर डोसा बना सकता है! अविश्वसनीय लगता है, है ना?! बेशक, यह पढ़ने के बाद थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन एक बार जब आप वीडियो देखेंगे, तो यह निश्चित रूप से आपको दो बार देखने पर मजबूर कर देगा.

स्कूटी पर डोसा बनाते हुए आदमी का वीडियो आया सामने, हर्ष गोयनका ने दी प्रतिक्रिया osa On Scooty; Harsh Goenka Reacts

खास बातें

  • भारत उच्च तापमान और गर्म हवाओं से जूझ रहा है.
  • एक आदमी ने स्कूटी सीट पर बनाया डोसा.
  • लोगों से मिली कई प्रतिक्रियाएं.

इस मौसम में पिछले दो सप्ताह असहनीय हों रहें, लेकिन लू ने फिर से दस्तक दे दी है. भारत उच्च तापमान और गर्म हवाओं से जूझ रहा है. इस मौसम में हममें से ज्यादातर लोग घर के बाहर कदम रखने से भी कतराते हैं. और ऐसा लगता है कि इस धधकते गर्म तापमान ने दक्षिण भारत पर इतना ज्यादा प्रभाव डाला है कि कोई भी वास्तव में स्कूटी पर डोसा बना सकता है! अविश्वसनीय लगता है, है ना?! बेशक, यह पढ़ने के बाद थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन एक बार जब आप वीडियो देखेंगे, तो यह निश्चित रूप से आपको दो बार देखने पर मजबूर कर देगा. हैदराबाद फूड ब्लॉगर द्वारा वायरल किए गए एक वीडियो में, हम एक व्यक्ति को स्कूटी पर डोसा बनाते हुए देख सकते हैं!

Instant Mango Pickle: इस बार गर्मी में ट्राई करें इंस्टेंट मैंगो पिकल की यह रेसिपी

@streetfoodofbhagyanagar द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिलचिलाती धूप में स्कूटी बाहर खड़ी है. फिर एक आदमी डोसा बैटर डालता है और स्कूटी पर डोसा बनाने के लिए समान रूप से फैलाता है. फिर जैसे ही वह इसे फैलाता है, आप उसे अगले शॉट में डोसा पलटते हुए देख सकते हैं! वीडियो में उन्होंने लिखा, "वेस्पा डोसा प्रोफेशनल्स द्वारा गर्मियों में बाहर 40 डिग्री तापमान पर बनाया जाता है." इसे यहां देखें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे 28 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है, एक मिलियन लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. यहां तक कि उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी इसे रीट्वीट किया. अपने ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "हमारी इनोवेटिव स्प्रिट को देखो! यहां एक व्यक्ति है जो बाहर की गर्मी का फायदा उठा रहा है और डोसा बना रहा है! #unique" उनका ट्वीट यहां देखें:

Tandoori Aloo Keema: बेहतरीन ट्विस्ट के साथ एक बार जरूर बनाएं यह कीमा रेसिपी

कई अन्य लोगों ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. नीचे दिए गए रिएक्शन पर एक नज़र डालें:

"उन्होंने सचमुच अपना गैस बिल बचा लिया."

"यम यम लैदर की फिलिंग के साथ."

"वाह, वो सीट कवर नॉन-स्टिक तवे से बेहतर है."

"इसे घर पर न आजमाएं, इसे वेस्पा सीट पर आजमाएं."

"दिल्ली आओ, तुम यहां पूरा पराठा बना सकते हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई लोगों ने यह भी बताया है कि उनके अपने राज्यों में कितनी गर्मी है! आप इस मजेदार वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.