Viral: वर्क प्लेस पर अपने बच्चों को लेकर गया जोमैटो डिलीवरी एजेंट, जोमैटो ने दी प्रतिक्रिया

हम सभी जानते हैं कि देखने के लिए हर तरह के वीडियो हैं. कभी कभी कंटेंट की इस विविधता के बीच, हम विभिन्न दिल को छू लेने वाली चीजें देखते हैं.

Viral: वर्क प्लेस पर अपने बच्चों को लेकर गया जोमैटो डिलीवरी एजेंट, जोमैटो ने दी प्रतिक्रिया

खास बातें

  • इस बार एजेंट अपने दो बच्चों के साथ खाना पहुंचाते हुए नजर आया!
  • वीडियो में, हम एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट को ऑर्डर देते हुए देख सकते हैं.
  • इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

इंटरनेट एक बेहतरीन जगह है, जहां हमें दुनिया के हर कोने में जानकारी और सामग्री देखने को मिलती है. यह सिर्फ शो या फिल्में ही नहीं है, बल्कि रीलों और वायरल वीडियो की सामग्री के साथ इसमें काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है. कहा जा रहा है कि, हम सभी जानते हैं कि देखने के लिए हर तरह के वीडियो हैं. कभी कभी कंटेंट की इस विविधता के बीच, हम विभिन्न दिल को छू लेने वाली चीजें देखते हैं. हाल ही में जोमैटो के एक डिलीवरी एजेंट का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है. इस बार एजेंट अपने दो बच्चों के साथ खाना पहुंचाते हुए नजर आया! जी हां आपने एकदम सही पढ़ा है.

सौरभ पंजवानी द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट को ऑर्डर देते हुए देख सकते हैं. उसने अपने बच्चे को अपनी बाहों में लपेट लिया है ताकि वह उसे आसानी से ले जा सके. उसके पीछे एक और बच्चा कूदते और खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो शूट करने वाला शख्स डिलीवरी एजेंट से पूछता है कि क्या ये बच्चे उसके हैं. डिलीवरी एजेंट उन्हें बताता है कि वे उसके बच्चे हैं और उसे उन्हें काम पर ले जाना है. यहां देखें पूरा वीडियोः

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है तब से इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वीडियो को 7 9 मिलियन बार देखा जा चुका है, एक मिलियन लाइक्स हैं, और दस हजार तक कमेंट्स हैं! यहां तक कि जोमैटो ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा, हाय सौरभ कृपया प्राइवेंट मेसैज पर ऑर्डर डिटेलस शेयर करें ताकि हम पहुंच सकें और डिलीवरी पार्टनर की मदद कर सकें. कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर एजेंट की मेहनत की सराहना की है. नीचे कुछ और कमेंट्स देखेंः

क्या आपको भी अपने नॉन.स्टिक पैन साफ करते होती है परेशानी तो आजमाएं यह टिप

ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, खासकर अपने बच्चों का. आपका सम्मान करते हैं कि आप अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करने कर रहे है भाई.

अपने बच्चों के स्वास्थ्य और जीवन को जोखिम में डालते हुए भी वह अपने बच्चों और परिवार को खिलाने के लिए अपने काम के लिए बहुत समर्पित हैं. सरकार को ऐसे लोगों को नौकरी देनी चाहिए और मशहूर हस्तियों को पता लगाना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए.

मैं इस तरह के लोगों का खास सम्मान करता हूं जो कुछ ऐसा करते हैं जो उनके जीवन में अर्थ जोड़ता है. जोमैटो को ऐसे लोगों का सम्मान करना चाहिए जो कड़ी मेहनत करते हैं और जिनके पास समर्पण के अलावा कुछ भी नहीं है.

वह रियल लाइफ हीरो हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं, नीचे कमेंट करके हमें बताएं!