पहले डोनट चुराया, फिर पेड़ पर बैठकर मजे से चबा-चबा कर खाया, इंटरनेट पर गिलहरी की क्यूटनेस ने लूटे लाखों दिल, हो गया Video Viral...

Squirrel eats glazed donut: क्या आप जानते हैं कि इंसान ही नहीं जानवर भी बहुत फूडी होते हैं. यकीन ना हो तो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं एक ऐसा वायरल वीडियो जिसे देख कर देखते रहने का मन करेगा. इस वीडियो में एक गिलहरी पेड़ पर बैठी हुई नजर आ रही है.

पहले डोनट चुराया, फिर पेड़ पर बैठकर मजे से चबा-चबा कर खाया, इंटरनेट पर गिलहरी की क्यूटनेस ने लूटे लाखों दिल, हो गया Video Viral...

एक ऐसा वायरल वीडियो जिसे देख कर देखते रहने का मन करेगा.

Squirrel Eats Large Donut While Sitting in Tree: खाने के शौकीनों को तो आपने कई बार देखा होगा.  किसी को नॉनवेज पसंद होता है तो कोई है मीठे का दीवाना. जाहिर है आपने कई फूड लवर्स देखे होंगे. पर क्या आप जानते हैं कि इंसान ही नहीं जानवर भी  बहुत फूडी होते हैं.  यकीन ना हो तो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं एक ऐसा वायरल वीडियो जिसे देख कर देखते रहने का मन करेगा. इस वीडियो में एक गिलहरी पेड़ पर बैठी हुई नजर आ रही है. और देखते ही देखते ये हो गया वीडियो बन गया Viral Video...

Video Viral! गिलहरी के हाथ में है एक बड़ा सा डोनट जिसे वह बहुत ही चाव से खाती हुई देखी जा सकती है. गिलहरी को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह भी मीठा खाने की शौक़ीन होगी.  बच्चे हो या बड़े सभी को डोनट खाना बेहद पसंद होता है, पर क्या आप जानते हैं कि डोनट का ओरिजिन कैसे हुआ है. चलिए आपको बताते हैं. 

डोनट को देख यूजर्स नहीं रोक पाए अपने इमोशंस 

 टि्वटर पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से गिलहरी का यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया है.  कैप्शन में लिखा है कि, 'आज गिलहरी कुछ अच्छा खा रही है'. यानी हम कह सकते हैं कि आज गिलहरी का चीट डे है. हालांकि डोनट खाने में कितना स्वादिष्ट लगता है सेहत के लिए उतना ही नुकसानदायक भी होता है.  वीडियो के कमेंट बॉक्स पर भी लोग कुछ ऐसा ही कहते हुए नजर आ रहे हैं.

शक्कर से भरे डोनेट खाने के गंभीर परिणामों पर चर्चा किए बिना यूजर्स रह नहीं पाए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा  यह गिलहरी आज रात अच्छा खा रही है. तो एक और यूजर ने लिखा कि, 'गिलहरी के हफ्ते भर के मीठा खाने का कोटा पूरा हो गया है'. वही फूड लवर डोनट को देखकर मीठे के लिए अपना प्यार जाहिर करने से भी खुद को रोक नहीं पाए.  किसी ने लिखा डिलीशियस तो किसी ने लिखा स्वीटनेस क्रेविंग. 

Vaginal Cyst/Bartholin's cyst: क्यों हो जाती है योनि में गांठ, ये वीडियो हर महिला के लिए है जरूरी

ऐसे हुई थी डोनट की शुरुआत

 पूरी दुनिया में बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी की फेवरेट लिस्ट में डोनट शामिल है.  यह खाने में जितना यमी है देखने में भी उतना ही अट्रैक्टिव लगता है. आपको बता दें कि डोनट एक एक ऐसी स्वीट डिश है जिसे फर्मेंटेड फ्राइड आटे से बनाया जाता है. जब आपने डोनट खाते होंगे तो एक सवाल आपके जहन में भी जरूर उठता होगा कि, डोनट में आखिर छेद क्यों होता है. तो आपको बता दें कि डोनट्स में छेद करने की शुरुआत साल 1847 में हुई थी. शिप कैप्टन हैनसेन ग्रेगरी के सजेशन के बाद इसकी शुरुआत की गई थी.

दरअसल, पहले जब फ्राइड केक में होल नहीं हुआ करते थे तो यह कहीं से कच्चा रह जाता था और खाने में भी अच्छा नहीं लगता था. इसी परेशानी से निपटने के लिए ग्रेगरी ने फ्राइड केक के बीच छेद करने का सुझाव दिया और यहीं से डोनट्स का आविष्कार हुआ.

Tips To Boost Fertility: प्रजनन क्षमता को बढ़ाने के लिए करें ये 7 काम, आज ही छोड़ दें ये आदतें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com