Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने लेविश लंच के साथ सेलिब्रेट किया पारसी न्यू ईयर 'नवरोज', देखें तस्वीर

Tara Sutaria Navroze Lunch: भारत विविधताओं का देश है. यही कारण है कि हमें साल भर तरह-तरह के त्योहार मनाने को मिलते हैं. देश में पारसी कम्यूनिटी ने 16 अगस्त 2021 को अपना नया साल सेलिब्रेट किया.

Tara Sutaria:  एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने लेविश लंच के साथ सेलिब्रेट किया पारसी न्यू ईयर 'नवरोज', देखें तस्वीर

Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर पारसी नव वर्ष लंच की तस्वीर शेयर की.

खास बातें

  • तारा सुतारिया को खाना बहुत पसंद है.
  • तारा सुतारिया एक पारसी परिवार से है.
  • लेविश सेलिब्रेशन में लेविश ट्रीट की आवश्यकता होती है.

Tara Sutaria Navroze Lunch:  भारत विविधताओं का देश है. यही कारण है कि हमें साल भर तरह-तरह के त्योहार मनाने को मिलते हैं. देश में पारसी कम्यूनिटी ने 16 अगस्त 2021 को अपना नया साल सेलिब्रेट किया. शहंशाही कैलेंडर (एक कैलेंडर जिसमें लीप वर्ष शामिल नहीं है) के अनुसार, पॉपुलर रूप से नवरोज़ (या नॉरूज़) के रूप में जाना जाता है, यह दिन वर्ष के पहले दिन को चिह्नित करता है. और यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि इस तरह के एक लेविश सेलिब्रेशन में लेविश ट्रीट की आवश्यकता होती है. अपने सभी स्वास्थ्य नियमों और डाइट प्लान को अलग रखते हुए, हम ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों को चिह्नित करने के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेस तारा सुतारिया के लिए भी कुछ अलग नहीं था.

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बताई अपनी फेवरेट मिठाई? देखें तस्वीर

तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम पर घर पर पारसी नव वर्ष के पहले दिन को मार्क किया. दिन भर वह अपनी इंस्टा-स्टोरी के जरिए झांकियां देती रहीं. अपने ओओटीडी से लेकर अपने घर की डेकोरेशन तक उन्होंने फोटो शेयरिंग ऐप पर अपने 6.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ यह सब साझा किया. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह है लंच स्प्रेड जो उनने परिवार के साथ नवरोज 2021 को मार्क करता है. 

Saif Ali Khan: एक्टर सैफ अली खान ने करीना, सारा और टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

वह अपनी डाइनिंग टेबल से एक तस्वीर साझा की और पूरे मील ने हमें खुश कर दिया. तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि मील केले के पत्तों पर सर्व किया गया था और इसमें बिरयानी, पराठा, कुछ सब्ज़ी और मटन/ चिकन करी शामिल थे. हमने बगल में कुछ फ्राईम्स और प्याज भी देखे. "नवरोज़ लंच एट होम," उन्होंने कैप्शन दिया. एक नजर डालेंः 

aa9aqe58

Malaika Arora Breakfast: मलाइका अरोड़ा का हेल्दी और टेस्टी संडे ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया द्वारा खाया गया प्रत्येक व्यंजन स्वादिष्ट लग रहा था.