सचिन तेंदुलकर के लिए उनके बेटे अर्जुन ने फादर्स डे पर बनाया यम्मी ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी दो बच्चों - अर्जुन और सारा तेंदुलकर के पिता हैं. फादर्स डे के मौके पर, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता को एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट खिलाया जो उन्होंने खुद बनाया!

सचिन तेंदुलकर के लिए उनके बेटे अर्जुन ने फादर्स डे पर बनाया यम्मी ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • सचिन का इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करें.
  • उनके बेटे अर्जुन ने सचिन के लिए बनाया ब्रेकफास्ट.
  • अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं शेयर.

भारत में 19 जून रविवार को फादर्स डे मनाया गया. सभी बच्चों ने अपने अनोखे तरीकों के साथ अपने पिता के साथ इस दिन को मनाने की पूरी कोशिश की. जहां कुछ ने अपने पिता के साथ बाहर के खाने का मजा लिया, तो वहीं कुछ ने उनके लिए खाना बनाया. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी दो बच्चों - अर्जुन और सारा तेंदुलकर के पिता हैं. फादर्स डे के मौके पर, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता को एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट खिलाया जो उन्होंने खुद बनाया! सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर उसी की एक तस्वीर शेयर की और अपने बेटे को स्वादिष्ट मील के लिए धन्यवाद कहा. सचिन जहां थाली लेकर पोज दे रहे थे, वहीं अर्जुन पीछे से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. यहां देखें:

सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं हैदराबाद की लोकप्रिय स्पॉट इडली- यहां देखें

अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को सचिन तेंदुलकर के लिए यम्मी स्क्रैम्बलड एग्स बनाए थे. इस तस्वीर को पोस्ट करते समय 50k से ज्यादा लाइक्स मिलने के साथ ही लाइक्स की भरमार हो गई.

हैशटैग फादर्स डे का उपयोग करते हुए, सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन द्वारा बनाए गए मील के बारे में अपने विचार शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, "आज अर्जुन द्वारा बनाए गए दुनिया में सबसे अच्छे स्क्रैम्बल एग्स थे. क्रीमीनेस, टेक्सचर और स्थिरता बहुत अच्छी थी," उन्होंने लिखा. उन्होंने आगे लिखा, "प्यार से भरा नाश्ता ... और नहीं मांग सकता था."

यह पहली बार नहीं है जब सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपने खाने का लुत्फ उठाते हुए तस्वीर पोस्ट की है. महान क्रिकेटर को नियमित रूप से खाते हुए और कभी-कभी स्वादिष्ट भोजन बनाते हुए भी देखा जा सकता है. हाल ही में, उन्होंने लकड़ी से बने ओवन में बने एक यूनिक नेपोलिटानो-स्टाइल पिज्जा को तैयार किया. उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

"कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे काटते हैं, पिज्जा दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए बेस्ट है," उन्होंने कैप्शन में लिखा. हम निश्चित रूप से सचिन तेंदुलकर को जल्द ही इस तरह के और स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते हुए देखना पसंद करेंगे! आपने उस स्वादिष्ट भोजन के बारे में क्या सोचा जो क्रिकेटर ने खाया? हमें कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Instant Matar Paneer: कुछ ही मिनटों में डिनर के लिए इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर- Recipe Inside