Milind And Ankita: एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने इन गुजराती फूड्स का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

Milind Soman And Ankita Konwar: मिलिंद सोमन का रिसेंट ट्रिप एक टेस्टी टर्न ले रही है. एक्टर और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर इस ट्रिप पर एक खाने के हैवेन में हैं. कपल गुजरात में है.

Milind And Ankita: एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने इन गुजराती फूड्स का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

Milind And Ankita: मिलिंद ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गुजराती खाने की फोटो पोस्ट की.

खास बातें

  • मिलिंद सोमन का रिसेंट ट्रिप एक टेस्टी टर्न ले रही है.
  • एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता गुजरात में है.
  • मिलिंद गुजराती रेसिपी के शानदार स्प्रेड के बारे में बता रहे हैं.

Milind Soman And Ankita Konwar:  मिलिंद सोमन का रिसेंट ट्रिप एक टेस्टी टर्न ले रही है. एक्टर और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर इस ट्रिप पर एक खाने के हैवेन में हैं. कपल गुजरात में है. दोनों इस क्षेत्र के फूड का भरपूर आनंद ले रहे हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट इसका प्रमाण हैं. मिलिंद गुजराती रेसिपी के शानदार स्प्रेड के बारे में बता रहे हैं. मिलिंद ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो फोटो पोस्ट की, उसमें चावल की एक प्लेट और उसके ऊपर दाल डाली हुई दिखाई दे रही है. इस थाली में रोटी, एक प्लेन सब्जी और एक मिक्स गुजराती पात्रा के साथ सर्व किया गया. मिलिंद हैशटैग "गुजरात" डालते हैं और अपने एंक्सपीरिएंस का बताने के लिए एक दिल का इमोजी जोड़ते हैं.

ps24rq38
पात्रा कोलोकेशिया के पत्तों से बनाया जाने वाला व्यंजन है.

Aparshakti Khurana: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ब्रेकफास्ट में फ्रेश बेक्ड केक के लिए मजे, देखें तस्वीर

पात्रा कोलोकेशिया के पत्तों से बनाया जाने वाला व्यंजन है. यह न सिर्फ स्वाद में अच्छा होता है बल्कि सेहत के लिए भी फायदेमंद होता है. इस डिश को बनाने के लिए पत्तों को इसमें मसालेदार बेसन के साथ रोल किया जाता है. अगर आप इसे घर पर बनाना चाहते हैं तो इस रेसिपी को ट्राई करें.

करिश्मा कपूर ने मजा लिया इस कम्फर्टिंग मटन करी का, चाहे तो आप भी लुत्फ ले सकते हैं मजा शानदार डिनर का

कपल को गुजरात में लोकल व्यंजनों का बढ़ता स्वाद मिला है. जहां मिलिंद हमें अपने गुजराती फूड की एक झलक देने में बीजी हैं, वहीं अंकिता कोंवर भी हमें लोकल फूड दिखा रही हैं. वह हमें क्षेत्र के कुछ टेस्टी स्नैक्स दिखा रही हैं. वह अपने पोस्ट में जलेबी और गाठिया की दो प्लेट की तस्वीरें शेयर करती हैं. यह एक गुजराती स्नैक कॉम्बो है जिसे इस क्षेत्र में आने वाला कोई भी मिस नही कर सकता. 

Bipasha Basu: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने मां के हाथ से बने बंगाली डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीरें

अंकिता कोंवर अपने थॉटफुल कैप्शन के साथ इन फूड में फन एड कर रही हैं. वह लिखती हैं, "आप दुनिया को वैसे ही देखते हैं जैसे आप हैं. मेरे मामले में, यह जलेबी के बराबर है, मीठी और मुड़ी हुई." वह इससे भी ज्यादा फैल गई. उन्होंने कहा, "इसके अलावा मैं लोकल पार्ट के खाने पर ज्यादा जोर नहीं दे सकती. अगर आप वास्तव में इस जगह का एक्सपीरिएंस करना चाहते हैं, तो लोकल फूड खाएं, लोकल लोगों से बात करें और लोकल एक्टिविटी में अपना हाथ ट्राई करें. एक टूरिस्ट, एक एक्सप्लोर्र बनो." यहां उनकी पोस्ट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com