Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की 'Mommy Made' बिरयानी आपको भी खूब पसंद आएगी, देखें तस्वीर

Malaika Arora Biryani: यदि आप मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते हैं कि एक्ट्रेस और फिटनेस से कितना प्यार करती है, और एक हेल्दी डाइट फॉलो करती है.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की 'Mommy Made' बिरयानी आपको भी खूब पसंद आएगी, देखें तस्वीर

Malaika Arora: एक्ट्रेस योग और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए समर्पित है.

खास बातें

  • मलाइका खाने की बड़ी शौकीन भी है.
  • एक्ट्रेस योग और फिटनेस से कितना प्यार करती है.
  • मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिरयानी की एक तस्वीर साझा की.

Malaika Arora Biryani:  यदि आप मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते हैं कि एक्ट्रेस योग और फिटनेस से कितना प्यार करती है, और एक हेल्दी डाइट फॉलो करती है. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखें तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस योग और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए कितनी समर्पित है. इसलिए, यदि आप कुछ फिटनेस प्रेरणा की तलाश में हैं, तो मलाइका का इंस्टाग्राम सबसे अच्छी जगह है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह खाने की बड़ी शौकीन भी है?! आश्चर्यजनक लगता है, है ना? खुद का स्वादिष्ट खाना बनाने से लेकर अलग-अलग तरह के व्यंजन बनाने तक, मलाइका निश्चित रूप से फूड के बारे में अपना तरीका जानती हैं! और उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है.

जैसे ही एक्ट्रेस बकरीद मनाने के उत्सव के तरीके में आई, मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लीप स्मैकिंग मटन बिरयानी की एक तस्वीर साझा की. अपनी स्टोरी में, एक्ट्रेस ने "#Mommymade" लिखा और अपनी मां को टैग किया. यहां एक नज़र डालेंः 

ql2oiqcoमलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लगता? खैर, आपको जानकर हैरानी होगी कि मलाइका की मां एक होम शेफ हैं और यहां तक ​​कि अपना खुद का इंस्टाग्राम फूड पेज भी चलाती हैं! कोई आश्चर्य नहीं कि यह बिरयानी इतनी मदहोश कर रही है. तो, अगर आप भी कुछ बिरयानी की मसालेदार अच्छाई का आनंद लेना चाहते हैं, तो हमारे पास बनाने में आसान और स्वादिष्ट व्यंजन हैं जो आपको पसंद आएंगे. चिकन बिरयानी रेसिपी यहां देखें.

Jalebi Viral Tweet: जलेबी के लिए अपने प्यार के बारे में IPS अधिकारी ने प्रफुल्लित करने वाला ट्वीट किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि यह बिरयानी मलाइका अरोड़ा के खाने के पक्ष का सिर्फ एक उदाहरण है, पहले एक्ट्रेस को भेल पुरी, वड़ा पाव, मसालेदार चिकन और पराठे, एक प्रमुख साउथ इंडियन मील और कुछ मिठाइयों में भी लिप्त देखा गया था!