विज्ञापन
Story ProgressBack

बिरयानी देखकर फराह खान ने सबको किया इग्नोर, उनका खाना देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

झलक दिखला जा के सेट पर मलाइका, फराह खान और अरशद वारसी कर रहे हैं जमकर मस्ती, टेस्टी खाने को देख फरहा ने किया सबको इग्नोर और खाया अपना फेवरेट खाना. उनका ये फूड वीडियो देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Read Time: 3 mins
बिरयानी देखकर फराह खान ने सबको किया इग्नोर, उनका खाना देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
खाना देखकर फराह ने भूला सबको, फिर देखें क्या हुआ.

दोस्तों के साथ मस्ती करना किसे नहीं पसंद होता है. बता दें कि अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना सिर्फ बच्चों को नही बल्कि बड़ों को भी पसंद होता है. बता दें हमारे बी टाउन के सेलेब्स भी इससे पीछे नही है. बात करें स्कूल टाइम की तो हम सभी अपना लंच का डिब्बा एक साथ खोलते थे और सभी एक-दूसरे के लंच बॉक्स से अपनी पसंदीदा चीजों को खाने लग जाते थे. दोस्तों के साथ वो लंच टाइम हम कभी भी नहीं भूल सकते हैं. आज हम आपको आपके फेवरेट सेलेब्स का फूड लव जिसे सब मिलकर एंजॉय कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी की झलक दिखला जा के शूट के दौरान ये तीनों ही टेस्टी खाने के मजे ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा अपने दिन की शुरूआत करती हैं इस मॉर्निंग डिटॉक्स ड्रिंक के साथ, जानिए क्या है उनकी फिटनेस का राज

हम सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और फराह खान दोनों ही फूड लवर हैं. टेस्टी खाने को देखकर वो खुद को रोक नहीं पाती हैं. दरअसल फरहा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वीडियो की शुरूआत होती है फरहा के साथ. खाने की टेबल पर फरहा एक डिब्बा खोलती हैं जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि झलक के शूट पर उनके घर से आया है आलू, वड़ी, फ्राई बैंगन और इसके बाद वो कहती हैं कि मेन शेफ ऑफ द डे अरशद वारसी क्या लाए हो आप? तब अरशद एक बड़ा सा बॉक्स खोलते हैं जिसमें बेहद लजीज बिरयानी दिख रही है. बिरयानी देखते ही फराह तुरंत जाती हैं और प्लेट पर खुद के लिए बिरयानी निकालने लगती हैं. तभी पीछे से मलाइका कहती हैं कि फरहा आप क्या कर रहे हो, क्या आपको पहले किसी और से पूछना नहीं चाहिए. लेकिन फराह किसी की नहीं सुनती और अपने लिए खाना निकाल लेती हैं.

यहां देखें वीडियो 

How to Stop Nail Biting in Hindi | नाखून चबाने के नुकसान, इस आदत को कैसे छोड़ें

<

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून में इम्यूनिटी को बढ़ाने और शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 2 चीजों से बने काढ़े का करें सेवन
बिरयानी देखकर फराह खान ने सबको किया इग्नोर, उनका खाना देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Next Article
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;