बर्गर खरीदने के लिए लाइन में खड़े दिखें Bill Gates, लोग बोलें- 'असली विजेता ऐसा ही व्यवहार करता है..'

Bill Gates In Queue For Burgers: बिल गेट्स की एक फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह बर्गर खरीदने के लिए लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का  इंतजार करते दिख रहे हैं. 

बर्गर खरीदने के लिए लाइन में खड़े दिखें Bill Gates, लोग बोलें- 'असली विजेता ऐसा ही व्यवहार करता है..'

बर्गर खरीदने के लिए लाइन में खड़े दिखें Bill Gates

नई दिल्ली:

Bill Gates In Queue For Burgers: हम सभी कभी मेट्रो के लिए तो कभी मूवी टिकट के लिए तो कभी बर्गर के लिए लाइन लगा कर अपनी बारी का इंतजार करते हैं. लाइन में खड़े -खड़े आपने भी कभी यह जरूर सोचा होगा कि क्या बिल गेट्स को भी ऐसे खड़ा होना होता है क्या. तो हम आपको बता दें कि हां. हाल ही में इंटरनेट पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कुछ लोग एक फास्ट फूड जॉइंट पर लाइन में इंतजार करते नजर आ रहे हैं. इस लाइन में कई लोग हैं जिसमें एक खास व्यक्ति भी खड़ा है. लाइन में खड़े लोगों में से कोई और नहीं बल्कि माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और अरबपति बिल गेट्स हैं.

Hanuman Jayanti 2023 Prasad: 10 मिनट में बनाएं हनुमान जी का पसंदीदा प्रसाद घर पर, यहां देखें मीठी बूंदी बनाने की रेसिपी

ट्विटर पर अपलोड की गई इस तस्वीर में आप बिल गेट्स को धैर्यपूर्वक लाइन में खड़े देख सकते हैं. "डिक के बर्गर, सिएटल, वाशिंगटन में बिल गेट्स अपना ऑर्डर देने के लिए कतार में प्रतीक्षा कर रहे हैं. जब आप $82.4 बिलियन के लायक हों, कैजुअली कपड़े पहने हों, तो आपको यह साबित करने के लिए 'स्वैग' की जरूरत नहीं है कि आप अमीर हैं. वह दुनिया में सबसे बड़ा चैरिटी चलाते हैं, और अभी भी हम में से बाकी लोगों की तरह बर्गर, फ्राइज़ और कोक के लिए कतार में खड़े रहते हैं... असली विजेता ऐसा ही व्यवहार करते हैं." 

IPL 2023 जीतने वाली टीम को CHef Harpal Singh Sokhi खिलाएंगे बिरयानी, इंस्टग्राम पर पोस्ट किया शेयर

इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, ''वह सिर्फ एक व्यक्ति है जो इस बात की परवाह नहीं करता है कि लोग क्या कहते हैं या लोग उसके बारे में क्या सोचते हैं … अन्य लोग इस बात से बहुत चिंतित हैं कि लोग क्या कह सकते हैं या लोग क्या कह सकते हैं.''

Neha Kakkar को बेहद पसंद है यह जापानी डिश, फोटो शेयर कर कहा रोज खा सकती हूं! 

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं बेलेव्यू, डब्ल्यूए में एक गैस स्टेशन पर काम करता था. वह एक फोर्ड टॉरस में टिंटेड विंडो के साथ आएं और अपनी गैस खुद भरी.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे लगा था कि अमीर होने का मतलब है भोजन के लिए कतार में नहीं खड़ा होना?" बता दें कि बिल गेट्स की फोटो पहली बार 2019 में वायरल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com