McDonald's के बर्गर में निकली मेटल रॉड, फेसबुक पर तस्‍वीरें देख भड़के लोग...

ऑस्ट्रेलिया  (Australia) में एक महिला के मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) से मंगाए बर्गर में एक मेटल रॉड (Metal Rod In Burger) न‍िकला. महिला ने फेसबुक पर तस्‍वीरें की साझा.

McDonald's के बर्गर में निकली मेटल रॉड, फेसबुक पर तस्‍वीरें देख भड़के लोग...

मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) से मंगाए बर्गर में एक मेटल रॉड (Metal Rod In Burger) न‍िकला.

खास बातें

  • एडा ट्यूपा नाम की महिला ने फेसबुक पर ओक नोट लिखा
  • मैकडॉनल्ड्स से बर्गर ऑर्डर किया और इसमें एक मेटल रॉड न‍िकला
  • महिला को यह रॉड आधा बर्गर खाने के बाद दिखा.

जरा सोचिए, आपका मन बर्गर खाने का है. आपने फट से कोई ऑनलाइन एप खोली और अपने मनपसंद रेस्‍तरां से बर्गर ऑर्डर कर दिया. 15-20 म‍िनट के बेसब्री भरे इंतजार के बाद आपको आपका बर्गर म‍िल जाता है और आप उस पर टूट पड़ते हैं यह सोचते हुए कि आप इसे एक ही बार में खा जाएंगे. लेक‍िन पहली ही बाइट में उसके कुछ ऐसा न‍िकल आए जो आपका कलेजा मुंह में ला दे... ऐसा ही कुछ हुआ एक ऑस्ट्रेलियाई  (Australia) महिला के साथ. इस महिला ने मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) से बर्गर ऑर्डर किया और इसमें एक मेटल रॉड (Metal Rod In Burger) न‍िकला. इस महिला ने अपनी बात को सब तक पहुंचाने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और इस बर्गर की तस्‍वीरें भी साझा कीं. 

इन घरेलू नुस्खों से डायबिटीज के साथ Blood Sugar भी होगा कंट्रोल!

बुधवार को एडा ट्यूपा नाम की महिला ने फेसबुक पर ओक नोट लिखा और इस बर्गर की तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्‍वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बर्गर के अंदर एक मेटल रॉड फंसी है. महिला को यह रॉड आधा बर्गर खाने के बाद दिखा. 

देखें वो तस्‍वीरें जो महिला ने साझा कीं- 


एडा ट्यूपा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''देखिए मुझे चिकन एंड चीज बर्गर के अंदर क्या मिला. मेरा दांत तो टूट ही गया. मैं अपनी तीन साल की भतीजी को ये बर्गर देने वाली थीं. पर शुक्र है क‍ि मैंने यह उसे नहीं दिया.''  उनके फेसबुक पोस्ट पर कई कमेंट्स आए हैं, जिसमें लोग हैरानी जता रहे हैं. 

Skin Care Routine: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए Masoor Dal से बनाएं फेसपैक, रोजाना लगाने से ये घरेलू नुस्खा करेगा कमाल! 

इसके बाद महिला बर्गर को मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट में ले गई, जहां मैनेजर ने उनको रिफंड दिया और दूसरा बर्गर देने की पेशकश की. 7News.com.au से बात करते हुए मैकडॉनल्ड्स के स्पोकपर्सन ने कहा कि वो इस घटना की जांच करेंगे. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

तेजी से वजन घटाने के लिए करें डाइट प्लान, आसानी से कम होगा Belly Fat और शरीर का मोटापा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करी पत्तियां पेट और पाचन के लिए हैं असरदार, ब्लड शुगर के साथ डायबिटीज में भी शानदार - Study, जानें करी पत्तियों से बनने वाली रेसिपी!