किस फिल्म निर्देशक ने कहा- 'हीरोइन को पोस्टर में खास अंदाज में दिखाने का दवाब'

किस फिल्म निर्देशक ने कहा- 'हीरोइन को पोस्टर में खास अंदाज में दिखाने का दवाब'

फिल्म 'एंग्री इंडियन गोडेसेस' के कलाकारों की तस्वीर

मुंबई:

निर्देशक पान नलिन का कहना है कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'एंग्री इंडियन गोडेसेस' के प्रदर्शन के लिए वितरक ढूंढने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ वितरकों ने तो फिल्म के पोस्टर में लड़कियों को 'शॉर्ट्स' में दिखाने को कहा है।

पोस्टर में शॉर्ट्स  में दिखाने का दवाब
फिल्म के बारे में वितरकों द्वारा दिए गए तर्क के बारे में पूछे जाने पर नलिन ने कहा, "इसके लिए कई तरह के तर्क दिए गए हैं जैसे कि भारतीय दर्शक इस तरह की फिल्म देखने के लिए तैयार नहीं है। हमसे पोस्टर में लड़कियों को 'शॉर्ट्स' में दिखाने को भी कहा गया।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे नहीं मिल सकती बॉक्स-ऑफिस पर कामयाबी
उन्होंने कहा, "उनकी पहली प्रतिक्रिया थी कि केवल महिलाओं के दम पर बॉक्स-ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिल सकती। उन्होंने मुझे 50 फिल्मों के नाम गिनाए जिनमें मुख्य भूमिका में महिलाएं थीं और कहा कि ये सभी फिल्में फ्लॉप रहीं।"
 
यह एक मनोरंजक फिल्म है
फिल्म के कई कलाकारों की उपस्थिति में ट्रेलर का अनावरण किया गया जिनमें संध्या मृदुल, सारा-जेन डायस और अनुष्का मनचन्दा शामिल थे। निर्देशक ने कहा कि महिलाओं के मुद्दों पर बिना किसी गंभीर संदेश के यह एक मनोरंजक फिल्म है। बताया जा रहा है फिल्म 'एंग्री इंडियन गोडेसेस' 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ प्रदर्शित होगी।